Bihar Crime News: बिहार में बेखौफ बदमाश तांडव मचाने में जुटे हैं. राजधानी पटना में भी अपराध पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला पटना के मनेर थाना क्षेत्र के बड़की कठौतिया गांव से सामने आया है. यहां के पूर्व सरपंच लाल बाबू सिंह पर जानलेवा हमला हुआ. चार पहिया वाहन से आए अज्ञात बदमाशों ने पूर्व सरपंच को 5 गोलियां मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए दानापुर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बलुआ पंचायत की सरपंच अनिता देवी के पति व पूर्व सरपंच लाल बाबू सिंह अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित पुल पर गांव के एक व्यक्ति के साथ बैठे हुए थे. इस बीच चार पहिया सवार अपराधियों ने उनके ऊपर गोलियां चला दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोली लगने के बाद पूर्व सरपंच गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें आनन-फानन में दानापुर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने उनकी हालत चिंताजनक बताई है. इधर सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मनेर थाना के एडिशनल थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, मामले में पुलिस कार्रवाई के लिए जुटी हुई है. मुजफ्फरपुर में भी इसी तरह की एक घटना सामने आई है. यहां मीनापुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार 4 बदमाशों ने पूर्व सरपंच के साथ-साथ उनके भाई और बेटे को भी गोली मारकर घायल कर दिया. तीनों लोगों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


ये भी पढ़ें- हजारीबाग में स्कूली बच्चों पर पथराव, 6 छात्र घायल, जानें क्या है पूरा मामला


इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला है. लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों के आक्रोश को देखते हुए एसपी सिटी अवधेश दीक्षित, डीसीपी ईस्ट सहरिया अख्तर और एसडीपीओ टाउन विनीता कुमारी भी मौके पर पहुंचे और मोर्चा संभाला. उन्होंने जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया. घटना को लेकर बताया गया कि देर शाम हथियार से लैस बाइक सवार चार अपराधी नंद लाल साह के किराना दुकान पर पहुंचे और किराना दुकानदार पर गोली चला दी. गोली की आवाज सुनते ही दुकानदार के भाई और पूर्व सरपंच विजय कुमार साह और उनका बेटा भी वहां पहुंचे. इस दौरान अपराधियों ने उन्हें भी गोली मार दी. गोलियों की आवाज से लोग भयभीत हो गए और अपराधी मौके से फरार हो गए.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.