Fire Case In Vaishali And Munger : बिहार के कई क्षेत्रों में शुक्रवार को आग लगने की घटना सामने आई है. मुंगेर और वैशाली में आग से कई घर प्रभावित हुए. वैशाली में खाना बनाते वक्त आग लगने से दर्जनों घर चपेट में आग गए. वहीं, मुंगेर में चाय की दुकान पर सिलेंडर विस्फोट होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. दरअसल, वैशाली जिला के पातेपुर थाना क्षेत्र के मुर्तुजार डुमरी गांव में आग लगने की घटना हुई. यहां पर खाना बनानते वक्त आग लगने से करीब 18 से अधिक घर जलकर राख हो गए.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



आग ने गांव में मचाया तांडव


बताया जा रहा है कि देखते-देखते ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. जिसका नतीजा ये रहा कि 18 से अधिक घर जलकर राख हो गए और इस आग की घटना में काफी नुकसान हो गया. जानकारी के अनुसार, मनोज राय के घर में खाना बनाते वक्त आग लग गई. इस दौरान महिलाओं ने चिल्लाना शुरू किया, लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कई घरों को आपने आगोश में ले लिया. आग लगते ही लोगों ने अपने घरों से निकल कर जान बचाई. आग लगने की घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. ग्रमीणों के मदद से टीम ने आग पर काबू पाया. हालांकि तब तक काफी नुकसान हो चुका था.


ये भी पढ़ें- बेटे को मृत समझकर परिवार वालों ने दफनाया, 8 महीने बाद अचानक पहुंचा घर


चाय की दुकान पर सिलेंडर में विस्फोट


दूसरी, तरफ मुंगेर में चाय की दुकान पर सिलेंडर में विस्फोट होने से आग लग गई. बताया जा रहा है कि ये भी घटना शुक्रवार को घटित हुई थी. आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी का महौल हो गया था. इस घटना में दुकानदार समेत 2 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड में आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि इस आग की घटना में दो दुकान और जल गई है.