बेटे को मृत समझकर परिवार वालों ने दफनाया, 8 महीने बाद अचानक पहुंचा घर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1731154

बेटे को मृत समझकर परिवार वालों ने दफनाया, 8 महीने बाद अचानक पहुंचा घर

Bihar Viral News: मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी प्रखंड खरोना के तारसन में उस समय एक अजीबो गरीब माहौल उत्पन्न हो गया जब एक मृत युवक 8 महीने के बाद जिंदा अपने गांव पहुंचा. जिस युवक की मौत के बाद उसके जनाजे का नमाज पढ़ने के बाद उसके डेड बॉडी को सुपुर्द ए खाक किया गया.

बेटे को मृत समझकर परिवार वालों ने दफनाया, 8 महीने बाद अचानक पहुंचा घर

मुजफ्फरपुर: Bihar Viral News: मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी प्रखंड खरोना के तारसन में उस समय एक अजीबो गरीब माहौल उत्पन्न हो गया जब एक मृत युवक 8 महीने के बाद जिंदा अपने गांव पहुंचा. जिस युवक की मौत के बाद उसके जनाजे का नमाज पढ़ने के बाद उसके डेड बॉडी को सुपुर्द ए खाक किया गया. वह युवक अपने घर पहुंचता है तो उसे जिंदा देख परिवार वालों के साथ पूरा गांव आश्चर्य चकित रह जाता है. लोगो को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था की मरा हुआ शख्स आखिर जिंदा कैसे हो गया.

बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी थाना क्षेत्र के खरौना तारसन गांव के रहने वाले मो. याकूब अंसारी का 22 वर्षीय पुत्र मो. एहताब काम करने के 8 महीना पहले उत्तर प्रदेश जा रहा था. उसी वक्त उत्तर प्रदेश के बरेली में मोबाइल चोरी के आरोप में एक शख्स की पिटाई करने के बाद कथित मोबाइल चोर को चलती ट्रेन से यात्रियों ने फेंक दिया. जिसके बाद युवक की मौत हो जाती है. चलती ट्रेन में कथित मोबाईल चोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगता है. उस वीडियो देखने को देखने के बाद कथित मृतक युवक एहताब के परिवार वालों ने उत्तर प्रदेश जाकर एहताब के शव का शिनाख्त किया और बॉडी लेकर कब्रिस्तान में दफना दिया. वहीं परिजनों के मुताबिक इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जीआरपी ने एहताब की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को जेल भी भेज दिया है.

एहताब के परिवार वालों ने शव देखने के बाद दावा किया था कि ये उसी का बेटा है. इतना ही नहीं एहताब के इंतकाल के 40 दिनों के बाद मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार चहारम भी कर दिया गया. लेकिन 8 महीने के बाद अचानक मृत एहताब अपने घर पहुंच गया. उसे जिंदा देख घर के लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था कि जिस एहताब का डेड बॉडी को सुपुर्द ए खाक किया गया वह जिंदा है और उसके जिंदा होने की खबर पूरे गांव में फैल गई. जिसके बाद उसे देखने के लिए भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ में जुट गई. एहताब के वालिद याकूब अंसारी और मां शकीला बानो अपने बेटा को जिंदा देख काफी खुश है और उन्हें विश्वास ही नहीं है उनका पुत्र जिंदा है.

इनपुट- मणितोष कुमार                                                                                                      

ये भी पढ़ें- Bihar: नौकरी के लिए ओडिशा रेल हादसे में मां के निधन की रची कहानी, जानिए कैसे पकड़ा गया झूठ

Trending news