Jamui Crime News: बिहार के जमुई में जमीनी विवाद में रविवार (20 अगस्त) की रात को जमकर हंगामा देखने को मिला. भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों तरफ से लोहे की रॉड और तलवारों से एक-दूसरे पर हमला किया गया, जिसमें कई लोग घायल हो गए. ये घटना टाउन थाना क्षेत्र के डुंडो गांव की है. बताया जा रहा है कि भूमि विवाद के रंजिश में रविवार की रात दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस मारपीट में एक पक्ष से 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष से तीन लोगों को भी चोटें लगी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक पक्ष के घायल द्वारा टाउन थाना की पुलिस को घटना की जानकारी दी गई फिर मौके पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस के द्वारा एक पक्ष के पांच घायलों को देर रात इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं दूसरे पक्ष के तीन घायल भी इलाज के लिए देर रात सदर अस्पताल पहुंचे. यहां सभी घायलों का इलाज डॉक्टर मनीष कुमार के द्वारा किया जा रहा है. एक पक्ष से घायलों की पहचान भारत यादव और उनके पुत्र सनोज कुमार ,मिथिलेश कुमार ,रंजन कुमार व पोती नैंसी कुमारी के रूप में हुई है.जबकि दूसरे पक्ष से मोहन यादव प्रमोद कुमार और योगेंद्र यादव भी घायल हुए हैं. 


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे में पांच लोगों की मारी गोली, तीन की मौत


एक पक्ष के घायल रंजन कुमार ने बताया कि 5 डिसमिल जमीन को लेकर 3 वर्षों से प्रमोद यादव और किशोरी यादव से झगड़ा चल रहा है .मामला जमुई कोर्ट में भी लंबित है .इसके बावजूद उन लोगों के द्वारा जबरन पूरे जमीन को हड़पने की कोशिश की जा रही है. किसी जमीन की रंजिश में जब घर में सोए हुए थे, तभी अचानक प्रमोद यादव, सुनील यादव और बबलू यादव सहित एक दर्जन लोग आए और उसे पकड़ कर ले जाने लगे.


ये भी पढ़ें- Bihar News: एकतरफा प्यार में पागल युवक ने पीया जहर, जांच में जुटी पुलिस


जब लोग बीच बचाव के लिए आए तो उन्होंने तलवार और लोहे के रॉड से हमला कर दिया. जिसमें कई लोग घायल हो गए. जबकि दूसरे पक्ष के घायल प्रमोद यादव ने बताया कि जब मैं रात में घर लौट रहे थे, तो अचानक उन लोगों के द्वारा मारा गया. हालांकि पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.


रिपोर्ट- अभिषेक निरला