katihar Kalyugi Son: बिहार के कटिहार से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां जायदाद को लेकर एक कलयुगी बेटे ने अपनी बूढ़ी मां को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला. बेटे की इस करतूत को बेचारा बुजुर्ग पिता देखता रहा. असहाय बुजुर्ग बेटे से अपनी मां पर रहम करने की भीख मांगता रहा, लेकिन शैतान बेटे को जरा सी भी रहम नहीं आई. उसने मां को लोहे की राड से तबतक पीटा, जबतक उसकी मौत नहीं हो गई. ये दिल दहला देने वाली घटना प्राणपुर थाना क्षेत्र के अठारे गोपालपुर गांव की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराकर बुजुर्ग को सौंप दिया है. इस घटना को लेकर बुजुर्ग ने बताया कि गांव में खेतीबाड़ी की थोड़ी सी जमीन है, जिसे उसका बेटा अपने नाम करवाना चाहता था. उस जमीन की रजिस्ट्री को लेकर वह कई दिनों से अपनी मां पर दबाव बना रहा था. आज भी उसने मां को घर पर अकेला पाकर रजिस्ट्री करने का दबाव बनाया. बात नहीं मानने पर उसने पीट-पीटकर मां की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अब उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- गजब! घूस लेने के लिए सरकारी बाबू ने घर में ही खोल रखा था ऑफिस, अचानक DM आ धमके और फिर...


एक अन्य घटना में एक युवक ने अपने चचेरे भाई को ही गोलियों से भून डाला. भाई का भाई के द्वारा जान लेने की खबर आग की तरह फैल गई है. गोलीबारी की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. टना जिले के प्राणपुर थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है. थानाक्षेत्र के सिरण्डा में भाई ने अपने चचेरे भाई को गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान मो. इरशाद के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जाता हैं कि मृतक मो. मुन्ना और मो. इरशाद के बीच काफी समय से आपसी विवाद चला आ रहा था. 


रिपोर्ट- राजीव रंजन