जामताड़ा : झारखंड का क्राइम कैपिटल बन चुका जामताड़ा जिला पूरी दुनिया में इसी वजह से अपनी पहचान रखता है. ऑनलाइन फ्रॉड की घटनाओं के लिए पहले से ही बदनाम झारखंड के इस जिले में अन्य क्राइम की घटनाओं की खबरें भी हर रोज आती रहती हैं. यहां के अपराधियों में प्रशासन का खौफ मानो समाप्त हो चुका है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 8 वर्षीय बच्ची की हत्या
बता दें कि जामताड़ा जिले के मिहिजाम थाना क्षेत्र से एक ऐसी घटना की सूचना मिल रही है जिसको सुनते ही आप खौफजदा हो जाएंगे. खबर की मानें तो यहां एक 8 वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी गई और जब उस बच्ची का शव बरामद किया गया तो अब उसकी हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका भी जाहिर की जा रही है.


शाम से गायब थी बच्ची, रात में मिली लाश 
मामले को लेकर बता दें कि जामताड़ा जिले के मिहिजाम थाना क्षेत्र में एक 8 वर्षीय बच्ची की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. घटना शनिवार रात चंद्रदीपा पंचायत की जीतपुर गांव की है. इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि जीतपुर गांव निवासी रोहित हांसदा की आठ वर्षीय पुत्री शाम से ही नहीं मिल रही थी. काफी खोजबीन करने के बाद गांव के ही कुछ लोगों ने बताया कि आपकी बच्ची को रंजीत हांसदा पिता होपना हांसदा कि घर के समीप देखा गया है.


पुलिस कर रही है मामले की छानबीन 
इसके पश्चात लोगों ने रंजीत हांसदा के घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन घर नहीं खोला गया. इसके उपरांत लोगों ने चुपके से घर के गतिविधि पर ध्यान रखना शुरू किया. मध्य रात्रि के करीब 2:00 बजे रंजीत हांसदा ने उक्त बच्ची के शव को अपने घर से निकालते हुए बाहर कहीं फेंकने जा रहा था कि इसी दौरान लोगों ने शोर मचाया. तब तक रोहित हांसदा भागने में सफल हो गया. इसकी सूचना पंचायत के मुखिया देवीसन को दिया गया, साथ-साथ इसकी खबर मिहिजाम पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर मिहिजाम की पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु जामताड़ा भेजकर घटना के बारे में छानबीन कर रही है. वहीं सूत्र बता रहे हैं कि मृतक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है उसके पश्चात उसकी हत्या कर दी गई है. 


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: ऐसा होगा नीतीश सरकार का मंत्रिमंडल, महागठबंधन के इन दलों के हिस्से में आएंगे इतने मंत्रालय