Chhapra News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई की जा रही है. बुजुर्ग को एक युवक बीच चौराहे पर बुरी तरह से पीट रहा है और कोई भी बचाने नहीं आ रहा है. ये वीडियो छपरा जिले के कोयला डिपो इलाके का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग को बुरी तरह से पीटने वाला युवक हरिमोहन गली में स्थित कथित कोयला डिपो का मालिक बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि बुजुर्ग ने उसके (युवक) के पालतू कुत्ते को ईंट मार दी थी. जिसके कारण उसने बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई कर दी. वीडियो में साफ दिख रहा है कि राहगीर मुकदर्शक बने हुए हैं. उस बेरहम युवक को ना ही किसी ने रोका और ना ही किसी ने बुजुर्ग को बचाने की कोशिश की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, कोयला डिपो के मालिक का पालतू कुत्ता उस मानसिक रूप से विक्षित बुजुर्ग पर भौंक रहा था. कुत्ते को पास आते देख बुजुर्ग ने उसे ईंट मार दी. ईंट वहां खड़े उसके स्कूटर पर जा लगी, जिससे उसका स्कूटर छतिग्रस्त हो गया. इससे युवक को गुस्सा आ गया और उसने युवक को पीटना शुरू कर दिया. आरोपी ने बड़ी बेरहमी से बुजुर्ग को लात-घूसों और जूतों से बीच चौराहे पर पीटा. इस दौरान बुजुर्ग का सिर भी फट गया. उसके सिर से खून भी बहने लगा था. 


ये भी पढ़ें- Bihar News: पटना पुलिस ने 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक चोर समेत 7 जुआरी शामिल


खून से लथपथ बुजुर्ग रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन आरोपी को उस पर बिल्कुल भी दया नहीं आई. वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि बुजुर्ग के सिर पर गहरा चोट का निशान हैं. जिससे वह दर्द से कराहते हुए देखा जा सकता है. रास्ते से आते-जाते लोग भी सिर्फ तमाशबीन होकर पूरी घटना देखते रहे. किसी ने भी आरोपी युवक को रोका नहीं और बुजुर्ग को बचाने की कोशिश नहीं की है. हालांकि, जी न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.


रिपोर्ट- राकेश कुमार