Begusarai Crime News: बेगूसराय में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद देखने को मिल रहे हैं. अपराधियों के दिल से पुलिस का खौफ बिल्कुल समाप्त हो चुका है. जिले में बीते 24 घंटे के अंदर दूसरी ऐसी घटना सामने आई है, जहां दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार की पिटाई की. नगर थाना क्षेत्र के मुंगेररीगंज मोहल्ले में दबंगों ने अपने पड़ोसी को घर में घुसकर पीट दिया. पीड़ित ज्ञान प्रकाश ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर के आंगन में छठ पूजा कर रहे थे तभी पड़ोसी राजकिशोर सिंह के पांचों बेटे अपने साथियों के साथ घर में घुसे और तोड़फोड़ शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ज्ञान प्रकाश ने बताया कि आरोपियों ने घर में तोड़फोड़ करने के अलावा वाहनों को भी छतिग्रस्त कर दिया. उनके परिवार ने जब इसका विरोध किया तो घरवालों को भी खूब मारा. ज्ञान प्रकाश ने कहा कि मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. उन्होंने कहा कि मैं अपने परिवार के साथ अपने घर में छठ पूजा कर रहा था. किसी से कोई झगड़ा वगैरह भी नहीं हुआ था. पीड़ित परिवार ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है और पुलिस सुरक्षा देने की मांग की है. 


ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: बेतिया में गुब्बारे में हवा भरने वाला सिलेंडर फटा, कई बच्चे गंभीर रूप से घायल


वहीं इससे पहले चकिया थाना क्षेत्र के चानन बिन टोली गांव में ऐसी ही घटना सामने आई थी. यहां शराब के नशे में कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने एक घर में घुसकर पूरे परिवार को लाठी-डंडों और लोहे के रॉड से पीट-पीटकर घायल कर दिया. पीड़ित शिवजी निषाद ने गांव के ही रहने वाले राहुल, मुकेश एवं अन्य लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि यह सभी लोग दबंग प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग शराब पीने के बाद बेवजह गांव में मारपीट की घटनाओं को अंजाम देते हैं. पीड़ित ने कहा कि अपनी दबंगई दिखाने के लिए आरोपियों ने ये सब किया है.