Gaya Crime: बिहार के गया जिले के भदवर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने 15 फरवरी दिन गुरुवार की देर रात एक घर में घुसकर दंपति को गोली मार दी. इस घटना में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने 16 फरवरी, दिन शुक्रवार को बताया कि सिंघौता गांव निवासी सुरेंद्र प्रसाद (60) और उनकी पत्नी कुलन देवी (55) रात को खाना खाकर कमरे में सोए हुए थे. इसी दौरान अपराधी घर में पहुंचे और दिनों को गोली मार दी. इस घटना में कुलन देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुरेंद्र प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गये.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. घायल सुरेंद्र प्रसाद को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. मृतक दंपति का पुत्र गया में रहकर पढ़ाई करता है.


बेगूसराय में मामूली विवाद मारपीट


वहीं, बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर एक बार फिर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे से मारपीट की घटना सामने आई है. इस मारपीट में दोनों पक्ष की ओर से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि दोनों पक्ष की ओर से जमकर लाठी डांटे भांजी गई.


यह भी पढ़ें: Darbhanga: मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में हुआ विवाद, जमकर चले पत्थर, कई घायल


इस घटना के बाद काफी देर तक घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के रतौली गांव की है. एक पक्ष की ओर से रामविलास सिंह ने बताया है कि घर में शादी चल रहा है. तभी पड़ोस के रहने वाले मिथुन कुमार के द्वारा शराब पीकर गाली गलौज कर रहा था. तभी मेरे द्वारा मना किया गया तो इसी से नाराज होकर सभी लोग घर पर चढ़कर लाठी डांटे से पीटना शुरू कर दिया. फिलहाल इस घटना की सूचना दोनों की ओर से सिंघौल थाना पुलिस को दी. मौके पर सिंघौल थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.


इनपुट: IANS और बेगूसराय से जीतेंद्र चौधरी