Gaya Firing: गया में 7 जून दिन शुक्रवार को दिनदहाड़े फायरिंग की वारदात सामने आई. यहां के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बिसार तालाब के पास पूर्व वार्ड पार्षद राबिया खातून के बेटे परवेज को दिनदहाड़े अज्ञात लोगों ने गोलीमार दी है. घटना में परवेज बुरी तरह घायल हो गया है, जिसे अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के बाद सीटी एसपी प्रेरणा कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. इस फायरिंग की घटना की पुलिस छानबीन में जुटी है. बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था. कोर्ट जाने के लिए घर से वह बाइक से निकला था. जैसे ही बिसार तालाब के पास पहुंचा तो पूर्व से घात लगाए लोगों ने गोली मार दी. 


सीटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. घायल परवेज पर कई अपराधिक मामला थाना में दर्ज है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें:दोस्तों ने युवक को घर से बुलाया, पिता से फिरौती मांगने का बनाया था प्लान....


बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा के नेउरा थाना इलाके में 6 जून को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हमलावरों ने उस पर 3 राउंड फायरिंग की. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान बिहटा के नेउरा थाना क्षेत्र के बेचू टोला निवासी रमेश यादव का पुत्र राकेश उर्फ अमलेश कुमार के रूप में हुई है.


इधर हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर नेउरा थाना के अलावा कई थानों की पुलिस और खुद डीएसपी पंकज मिश्रा भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. 


 


रिपोर्ट: पुरुषोत्तम कुमार