लड़की से मिलने के बहाने दोस्तों ने युवक को घर से बुलाया, पिता से फिरौती मांगने का बनाया था प्लान, नहीं मानी बात तो कर दिया मर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2281272

लड़की से मिलने के बहाने दोस्तों ने युवक को घर से बुलाया, पिता से फिरौती मांगने का बनाया था प्लान, नहीं मानी बात तो कर दिया मर्डर

Jamui Murder: बिहार के जमुई में दोस्तों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी. मर्डर के बाद शव को गड्ढे में दफना दिया. घस घटना के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शव को चिह्नित कर अंचल अधिकारी की उपस्थिति में जमीन से निकालकर सदर अस्पताल में भेजा है.

लड़की से मिलाने के बहाने फोन कर घर से बुलाकर दोस्तों ने ली दोस्त की जान

जमुईः Jamui Murder: बिहार के जमुई में दोस्तों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी. मर्डर के बाद शव को गड्ढे में दफना दिया. घस घटना के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शव को चिह्नित कर अंचल अधिकारी की उपस्थिति में जमीन से निकालकर सदर अस्पताल में भेजा है. वहीं पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

साक्ष्य को छुपाने के लिए शव को 6 फीट गहरे गड्ढे में दफनाया
घटना जमुई के खैरा थाना क्षेत्र के नावडीहा गांव की है. इस मामले में सदर SDPO सतीश सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि दिनांक 3 जून को एक 20 साल के युवक सत्यदेव आर्य पिता संजय कुमार साह की हत्या दोस्तों द्वारा गला दबा कर दी गई थी. साक्ष्य को छुपाने के लिए युवक के शव को 6 फीट गहरे गड्ढे में बल्लोपुर के बहिया में दफना दिया गया था. 

लड़की से मिलाने के बहाने फोन कर घर से बुलाया 
पुलिस ने बताया कि युवक सत्यदेव आर्य की हत्या उनके दोस्तों द्वारा किसी लड़की से मिलाने और बात कराने के बहाने फोन कर बुलाए जाने के बाद की है. उसको फोन कर किसी अन्य लड़की ने मिलवाने के बहाने बुलाया जाएगा. इसके बाद जब सत्यदेव आ जाएगा, तब हम लोग इनके पिता से फिरौती के रूप में रकम लेंगे. सत्यदेव के आने के बाद बातचीत बिगड़ गई. सत्यदेव ने सारे प्लान का विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बाद प्लान बिगड़ता देख इन लोगों ने सत्यदेव की हत्या गला दबाकर कर दी. 

29 मई रात से घर से गायब था युवक 
पुलिस ने बताया कि सत्यदेव घर का इकलौता लड़का था. सत्यदेव के पिता कारोबारी है. बताते चलें कि बीते 29 मई बुधवार रात से सत्यदेव घर से गायब था. जिसकी लाश 5 जून बुधवार सुबह युवक के घर से एक किलोमीटर की दूरी से बहियार से एक गड्ढे से पुलिस ने बरामद की थी. SDPO सतीश सुमन ने हत्या का खुलासा करते हुए 4 आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सभी गिरफ्तार अपराधी मृतक युवक के दोस्त हैं. 

4 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
अपराधियों की पहचान प्रियांशु कुमार, गौतम यादव, प्रवेश कुमार, शिवनंदन कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो लोगों की और संलिप्ति बताई जा रही हैं. जिसकी पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

यह भी पढ़ें- Drugs के आदी हो रहे नालंदा के लोग, ओवर डोज ड्रग्स लेने से युवक की मौत, निजी क्लिनिक ले जाने की जिद्द कर परिजन पुलिस से भिड़े

Trending news