हिसुआः नवादा जिले के हिसुआ प्रखण्ड अंतर्गत उमराव बीघा गांव में युवती की लटकती हुई लाश बरामद हुई है. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. युवती की पहचान उमराव बीघा गांव निवासी हरिश्चंद्र प्रसाद की 15 वर्षीय पुत्री रीना कुमारी के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेम प्रसंग का चल रहा था मामला 
परिजनों ने बताया कि रीना कुमारी का प्रेम प्रसंग पिछले साल से वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के जियापुर गांव निवासी संजय चौहान के पुत्र अमित कुमार के साथ उसका प्रेम प्रसंग चला आ रहा था. सात माह पूर्व वह उसके साथ भाग भी गई थी. जिसके बाद थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने उसके घर से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया था. बाद में फिर कुछ माह के बाद वह उसके साथ भाग गई और उसके बाद फिर लौटकर नहीं आई.


सुबह फंदे से लटकता मिला शव 
इस बीच लड़के वालों के द्वारा दोनों की शादी कराने की पहल की गई और दहेज भी मांगा गया. तभी से वह उसी के साथ रह रही थी. मगर आज सुबह जब उसकी छोटी बहन घर के बाहर निकली तो फंदे से वह झूलती हुई मिली. पेड़ के निचे एक बैग भी बरामद हुआ. जिसमें रीना के कपड़े और अन्य सामग्री बरामद हुई है. 


यह भी पढ़े- पटना हाईकोर्ट की बिहार पुलिस को फटकार,कहा-न्यायिक अधिकारियों के खिलाफ रवैया खतरनाक


छानबीन में जुटी पुलिस 
परिजनों ने लड़के वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शुरुआती छानबीन में जुट गई है. यह हत्या है या आत्महत्या अभी तक साफ नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.


यह भी पढ़े- Bihar News:मीडिया से बातचीत को लेकर बीजेपी ने दी सफाई, कहा- नहीं लगाई गई है कोई रोक