Banka Crime News: लड़की के साथ जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, युवती को जबरन साथ ले गए बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1939163

Banka Crime News: लड़की के साथ जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, युवती को जबरन साथ ले गए बदमाश

Bihar Police: बांका थानाध्यक्ष शंभू प्रसाद यादव ने कहा कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. पुलिस जांच कर रही है. लड़की की पहचान होने के बाद ही मामले का खुलासा किया जा सकता है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में हाल के दिनों में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. अपराधी बेखौफ होकर चोरी से लेकर हत्या, लूटपाट और रेप जैसे जघन्य अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. इससे बिहार पुलिस की साख को काफी झटका लग रहा है, लेकिन वह अपराध पर नियंत्रण पाने में नाकाम साबित हो रही है. मंगलवार (31 अक्टूबर) को बांका जिले में जो घटना हुई, वो काफी डराने वाली है. यहां मंगलवार की शाम को अपराधियों ने एक इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के वक्त लड़के के साथ में एक लड़की भी थी, जिसे बदमाश जबरन अपने साथ उठा ले गए. 

ये घटना कटोरिया और बांका मुख्य मार्ग के भसौना बांध के पास की है. मृतक की पहचान बांका के जगतपुर मुहल्ला निवासी प्रभाकर चौधरी का पुत्र सुमन कुमार चौधरी (23) के रूप में हुई है. वहीं हत्यारे कौन थे, लड़की कौन थी और हत्या की वजह क्या है, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि लड़की बाइक पर पीछे बैठी थी और मोबाइल चला रही थी. तभी भसौना बांध के पास एक अन्य बाइक पर सवार 2 लोग आए. उन्होंने लड़की की बाइक रुकवाई और 2 मिनट तक लड़के से बात की. इसके बाद उसे गोली मार दी.

ये भी पढ़ें- Bihar Police: वैशाली में ऑटो एजेंसी मालिक पर सरेआम हुई फायरिंग, सीतामढ़ी में 2 लोगों को मारी गोली

लड़के के जमीन पर गिरते ही अपराधियों ने उस लड़की को अपने बाइक पर बैठाया और वहां से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस युवक को लेकर बांका सदर अस्पताल पहुंची लेकिन चिकित्सक ने सुमन को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. देखते ही देखते सदर अस्पताल में सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई. बांका थानाध्यक्ष शंभू प्रसाद यादव ने कहा कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. पुलिस जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी. उधर, परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार युवक दिल्ली में रहकर होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा था. दुर्गा पूजा पर घर आया था.

Trending news