छपरा: छपरा के रसूलपुर में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और दो बेटी की चाकू गोद कर हत्या कर दी है. हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. घटना जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के चपरैठी गांव में गुरुवार को घटित हुआ है. हालांकि पत्नी और बेटी पर चाकू से हमला किए जाने के बाद आरोपी युवक ने खुद पर भी चाकू से वार किया है. जिसमें वह खुद भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.  इस घटना में कुल तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक गंभीर रूप से घायल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक की पहचान रंभा देवी (30 वर्ष) पति बिट्टू कुमार और चंचल कुमारी (12 वर्ष) पिता बिट्टू कुमार के रूप में हुई है. जबकि आरोपी बिट्टू और उसकी 8 वर्षीय पुत्री आकांक्षा कुमारी को चाकू लगने के बाद गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. जहां दूसरी बेटी की भी मौत हो गयी. हत्या के कारणों के बारे में अभी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन पारिवारिक विवाद में हत्या किए जाने की बात कही जा रही है. मृतक बुधवार के रात कोलकाता से घर पहुंचा था. गुरुवार के सुबह घटना को अंजाम दे दिया. मृतका रंभा देवी गर्भवती बताई जा रही है. एक साथ तीन हत्या से पूरा गांव सन्न है. घटना के वक्त आरोपी बिट्टू कुमार नशे की हालात में था


आरोपी बिट्टू कुमार कोलकाता में अपने पिता का दुकान चलाता है. 15 दिन पहले ही वो कोलकाता गया था. कोलकाता जाने के बाद भी पत्नी के किसी बात को लेकर फोन पर विवाद हो रहा था. जिसकी जानकारी पत्नी रंभा देवी द्वारा अपनी मां को फोन करके दिया गया था. विवाद के बाद घर लौटे बिट्टू ने हत्याकांड को अंजाम दे दिया. घटना के बाद शोर मचाए जाने पर स्थानीय लोगों ने सभी चारों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एकमा में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.


इनपुट- राकेश


ये भी पढ़ें- Dhanbad News: बाघमारा में बीसीसीएल कर्मी की मौत पर बवाल, घंटो बाधित रहा काम