Nalanda News: बिहार के नालंदा जिला से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर शराब नशे में धुत शराबी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. यह घटना गुरुवार सुबह सामने आई है. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके फरार हो गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मामला अस्थावां थाना क्षेत्र इलाके के अस्थावां गांव की है. यहां नशेड़ी पति अक्सर शराब के नशे में अपनी पत्नी खुशबू कुमारी को प्रताड़ित किया करता था. देर रात भी शराब के नशे में धुत शराबी पति सुरेश चौधरी ने अपने ही पत्नी खुशबू कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दिया. हत्या करने के बाद आरोपी पति फरार भी हो गया.


ये भी पढ़ें:सहरसा में 12 साल के लड़के ने 3 साल की बच्ची का किया रेप, पुलिस ने हिरासत में लिया


मृतका के परिजनों का आरोप है कि सुरेश चौधरी ने अपनी पहली पत्नी की भी हत्या जहरीली दवा खिलाकर शराब के नशे में कर दिया था, जिसके बाद उसने दूसरी शादी खुशबू कुमारी से की थी. खुशबू कुमारी से दूसरी शादी करने के बाद भी पति सुरेश चौधरी का शराब के नशे में धुत होकर प्रताड़ित करने का सिलसिला जारी रहा. वहीं, पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ अस्पताल भेज दिया है और आरोपी पति गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है.


ये भी पढ़ें:Bihar News: पुलिसकर्मी की बीच सड़क पर पिटाई, लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप


बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद आए दिन शराब पीने से मौत की खबरें सामने आती है. साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में शराब पीकर महिलाओं को प्रताड़ित करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. 


रिपोर्ट: ऋषिकेश