Saharsa Rape Case: 12 साल के लड़के ने 3 साल की बच्ची का किया रेप, पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1973399

Saharsa Rape Case: 12 साल के लड़के ने 3 साल की बच्ची का किया रेप, पुलिस ने हिरासत में लिया

Saharsa Crime News: डीएसपी एजाज हाफिज मानी ने बताया कि तीन साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी नाबालिग लड़के को पकड़कर पुलिस ने चाइल्ड वेलफेयर के संरक्षण में भेज दिया गया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Saharsa Rape Case: बिहार के सहरसा में हुई एक घटना ने शर्मसार कर दिया है. बिहरा थाना क्षेत्र में एक तीन साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई. 12 साल के नाबालिह लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया. रेप पीड़ित बच्ची को गम्भीर स्थिति में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर घटना के बाद पुलिस ने आरोपित लड़के को पकड़ लिया है. 

घटना के बारे में बताया जाता है कि बिहरा थाना क्षेत्र में एक 3 साल की नाबालिग बच्ची अपने घर के समीप खेल रही थी. इसी दौरान अचानक वो लापता हो गई. परिजनों ने जब बच्ची की खोजबीन की तो गांव के पास ही एक ईदगाह के पास झाड़ियों में बच्ची रोती बिलखती मिली. जिसके बाद बच्ची ने परिजनों को सारी बात बताई. आरोपी 13 साल का नाबालिग लड़का बच्ची के घर के पास का ही रहने वाला बताया जाता है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Police: शर्मनाक! डायल 112 पर तैनात एएसआई ने शराब के नशे में की छात्रा से छेड़खानी, फिर परिजनों ने किया ये हाल

आरोपी बच्ची को बहला फुसला कर ईदगाह के पास झाड़ियो में ले गया था. वहां ले जाकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लड़के को पकड़ लिया है. पूरे मामले पर हेडक्वाटर डीएसपी एजाज हाफिज मानी ने बताया कि तीन साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी नाबालिग लड़के को पकड़कर पुलिस ने चाइल्ड वेलफेयर के संरक्षण में भेज दिया गया है. बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट- विमल कुमार

Trending news