Bihar News: पुलिसकर्मी की बीच सड़क पर पिटाई, लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप
Advertisement

Bihar News: पुलिसकर्मी की बीच सड़क पर पिटाई, लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप

Bihar News: दानापुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर पुलिस चौकी पर आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया. स्थानीय लोगों ने डायल 112 के पुलिस पर लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया.

बिहार की खबरें

Bihar News: बिहार में शराबबंदी है और शराबबंदी वाले प्रदेश में शराब बंद करने का जिम्मा पुलिस को दिया गया है, लेकिन जब पुलिस ही शराब पीकर महिलाओं के साथ छेड़खानी करने लगे तो आम लोगों का क्या हाल होगा? इसका ताजा मामला पटना के दानापुर स्थित सुल्तानपुर पुलिस चौकी का बताया जा रहा है, जहां 112 पर तैनात पुलिस वालों ने एक रास्ते से गुजर रही लड़की के साथ नशे के हालात में हाथ पकड़ कर छेड़खानी की है. 

लड़की ने इस घटना को परिवार को बताया. घटना सुनते ही परिवार वाले उग्र हो गए और सुल्तानपुर पुलिस चौकी पर लगे 112 पर तैनात पुलिस अधिकारी के साथ बीच सड़क पर मारपीट करने लगे, जिसका वीडियो स्थानीय लोगों ने बनाकर वायरल कर दिया. वहीं, स्थानीय लोगों ने सुल्तानपुर पुलिस चौकी पर हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामा की सूचना के बाद दानापुर पुलिस मौके पर पहुंचकर किसी तरह आक्रोशित लोगों को शांत करते हुए डायल 112 पर तैनात अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें:'नीतीश जी, लाइन में खड़ा करके सबको गोली मार दीजिए'... मांझी ने क्यों कही ये बात

घटना के संबंध में दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने कहा कि सूचना प्राप्त हुई की सुल्तानपुर चौकी में कुछ लोगों की तरफ से हंगामा किया जा रहा है, जांच के क्रम में पाया गया कि एएसआई शेर सिंह जो दानापुर थाना में डायल 112 पर तैनात है. वह शराब पीकर हुड़दंग कर रहे थे और एक लड़की से छेड़खानी की बात सामने आई है. जांच के क्रम में उन्हें शराब के नशे में पाया गया है. 

ये भी पढ़ें: 'न तेरे आने खुशी, न तेरे जाने का गम'...खेसारी लाल यादव का न्यू ईयर सॉन्ग वायरल

दानापुर एएसपी ने कहा कि दानापुर थाने में उन पर एफआईआर दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया है. उन पर विभागीय कार्रवाई के लिए लिखी जा रही है, कोई भी पुलिसकर्मी अगर इस तरह का व्यवहार करता है तो उसे पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: इश्तियाक खान

Trending news