कटिहार: युवतियों से छेड़खानी करना पड़ा भारी, बीच सड़क पर भीड़ ने जमकर धुना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1273614

कटिहार: युवतियों से छेड़खानी करना पड़ा भारी, बीच सड़क पर भीड़ ने जमकर धुना

घटना नगर थाना क्षेत्र के शहीद चौक थाना गेट की है. लगभग 1 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा नगर थाना मुख्य द्वार के समीप चलता रहा. इस दौरान पुलिस तमाशबीन बनी रही और थाना गेट के भीतर ही बैठी रही.

कटिहार: युवतियों से छेड़खानी करना पड़ा भारी, बीच सड़क पर भीड़ ने जमकर धुना

कटिहारः युवती के साथ छेड़खानी करना एक मनचले युवक को काफी महंगा पड़ गया. लोगों ने युवक को जमकर पीटा. इस दौरान भीड़ आक्रोशित हो गई, हालांकि बाद में पुलिस ने बीच-बचाव कर युवक को बचाया. नगर थाना मुख्य द्वार के समीप ये हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. इस दौरान आरोपी युवक की मां भी घटना स्थल पर पहुंचीं. इस दौरान आरोपी युवक ने पुलिस से भी हाथापाई की. 

बेकाबू हो गई आक्रोशित भीड़
जानकारी के मुताबिक, घटना नगर थाना क्षेत्र के शहीद चौक थाना गेट की है. लगभग 1 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा नगर थाना मुख्य द्वार के समीप चलता रहा. इस दौरान पुलिस तमाशबीन बनी रही और थाना गेट के भीतर ही बैठी रही. लोगों के आक्रोश से उस मनचले युवक को पुलिस ने तब बचाया, जब आक्रोशित भीड़ बुरी तरह से बेकाबू हो गयी, मारपीट की सूचना पर मनचले युवक की मां भी घटनास्थल पर पहुंची और युवक को बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाती रही. 

ई-रिक्शे से आ रही थीं युवतियां
घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो युवतियां, ई रिक्शा में बैठकर शहीद चौक ओर आ रहीं थीं. इसी दौरान मनचला युवक मोहम्मद तोहीद दोनों युवती के साथ छेड़खानी करने लगा. युवक की हरकत से दोनों युवतियां काफी डर गईं और ई रिक्शे में ही मदद के लिए चिल्लाने लगीं. युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के स्थानीय लोग ई रिक्शा के पास जमा हो गए. जहां युवक के द्वारा छेड़खानी की बात का पता चलते ही लोगों का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंच गया. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
लोगों ने युवक की थाना गेट पर ही जमकर पिटाई कर दी. इसका स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि युवक अपना आपा खोकर हर किसी से लड़ते नजर आ रहा है. इसी दौरान उसकी मां भी वहां पहुंची, लेकिन उनके समझाने से भी युवक नहीं रुका. पुलिस ने भी इस दौरान युवक पर डंडे बरसाए तो वह युवक गुस्से में पुलिस से हाथापाई करने लगा.

 

Trending news