Jharkhand Crime News: झारखंड में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. धनबाद और उसके आसपास इलाके में प्रिंस खान का आतंक देखने को मिल रहा है. धनबाद के वासेपुर शमशेर नगर में मछली व रियल स्टेट कारोबारी रशीद महाजन के घर गोली चलवाने के 24 घंटे के बाद वासेपुर में प्रिंस के गुर्गों ने एक बार फिर से गोली चलाई है. ये घटना मंगलवार (27 जून) की रात करीब 2:00 बजे के करीब की है. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुका है. सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर सवार दो अपराधी आवास पहुंचे. एक अपराधी बाइक पर सवार है. दूसरा अपराधी नीचे उतरते ही पिस्टल से लगातार फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस घटना के बाद प्रिंस खान के शूटर मेजर की एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है. चिट्ठी में लिखा है कि रसीद महाजन के आवास पर गोली चलने की घटना को हम स्वीकार करते हैं. धनबाद के सभी व्यवसायियों को मेजर शूटर के द्वारा धमकी दी जा रही है कि मेजर की गोली से कोई भी नहीं बच पाएगा. रसीद महाजन को धमकी देते हुए लिखा गया है कि ये जो गोली चली है यह आखिरी वार्निंग है. अगली बार तुम्हारी घर में हत्या कर देंगे. रसीद महाजन बॉडीगार्ड के साथ घूमता है तो क्या हुआ पहले गार्ड को ठोकेंगे फिर तुमको ठोकेंगे, नहीं तो छोटे सरकार से बात कर मैनेज कर लो. 


ये भी पढ़ें- ताक पर कानूनी व्यवस्था! लूट के दौरान की दादी-पोते की हत्या, ले उड़े कीमती सामान


चिट्ठी में सारे व्यापारियों को धमकी देते हुए लिखा गया है कि जब तक सारे व्यापारी और सारे दुश्मन का सिर झुक नहीं जाता, धनबाद की सड़कों पर खून सूखने नहीं देंगे. या फिर दुर्गापुर जाने की तैयारी कर लो. बता दें कि पिछली बार रसीद महाजन के घर पर गोली चलाने के बाद 50 लाख रुपए की मांग की गई थी. इस घटना के बाद विरोध में व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद की थीं. प्रिंस की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी, लेकिन प्रिंस अभी तक फरार है. 


ये भी पढ़ें- कंप्यूटर क्लास में सहेलियों में हुआ इश्क-विश्क, जंगल सफारी से हो गईं फरार


इससे पहले तोपचांची के शान-ए-पंजाब और माही होटल में प्रिंस के गुर्गों ने बम फेंका था, वहीं मोटर पार्टस व्यवसायी संजीवानंद ठाकुर पर गोली चलाने वालों की गिरफ्तारी भी पुलिस अभी तक नहीं कर पायी है. वहीं रसीद महाजन के परिजनों ने गोली चलने की घटना की पुष्टि नहीं की है. परिवार के लोगों का कहना है कि सभी रात में सोए हुए थे. बाहर क्या हुआ, इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने चार खोखा मौके से बरामद किया है.