कंप्यूटर क्लास में सहेलियों में हुआ इश्क-विश्क, जंगल सफारी से हो गईं फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1757732

कंप्यूटर क्लास में सहेलियों में हुआ इश्क-विश्क, जंगल सफारी से हो गईं फरार

पति की शिकायत पर पुलिस ने खोजबीन की और दोनों को धनबाद से बरामद कर लिया. दोनों ने एकसाथ रहने की बात कही. दोनों से पूछताछ की जा रही है. 

 (फाइल फोटो)

जमुई: लड़का-लड़की में प्रेम तो शाश्वत है लेकिन लड़का-लड़का और लड़की-लड़की में प्रेम.आजकल यह मामला सुप्रीम कोर्ट में भी चल रहा है. इस बीच जमुई में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. वहां एक युवती का दिल दूसरी युवती पर आ गया और दोनों एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाकर घर से फरार हो गए. फरवरी माह में एक युवती की शादी हुई लेकिन वह पति को छोड़कर दूसरी युवती के साथ भागकर धनबाद चली गई. पति की शिकायत पर पुलिस ने महिला और युवती को बरामद कर लिया है. दोनों को मंगलवार को टाउन थाना लाया गया, जहां दोनों की कहानी सुनकर लोग दंग रह गए. 

एक युवती लछुआड़ थाना क्षेत्र के मुबारकपुर नीमा गांव की रहने वाली है है तो दूसरी बरहट थाना क्षेत्र के गुगुलडीह गांव की है. बताया जाता है कि दोनों के पिता धनबाद में नौकरी करते हैं. दोनों ने धनबाद में ही रहकर पढ़ाई की और कंप्यूटर क्लास के दौरान दो साल पहले दोनों में प्यार हो गया. 

फरवरी में एक युवती की शादी हो गई. शादी के बाद युवती कुछ दिन पति के साथ रही. फिर उसकी अपनी सहेली से फोन पर बात होने लगी. कुछ दिन पहले दोनों ने शहर के बोधवन तालाब स्थित जंगल सफारी में घूमने का प्लान बनाया, जहां एक युवती अपने पति के साथ पहुंची. वहां पति को चकमा देकर युवती अपनी सहेली संग गायब हो गई. पति ने टाउन थाना में पत्नी की सहेली पर पत्नी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया. 

पति की शिकायत पर पुलिस ने खोजबीन की और दोनों को धनबाद से बरामद कर लिया. दोनों ने एकसाथ रहने की बात कही. दोनों से पूछताछ की जा रही है. वहीं जमुई एसडीपीओ डा. राकेश कुमार ने बताया कि एक युवती पर दूसरी युवती के पति ने अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया था. दोनों को पुलिस ने धनबाद से बरामद कर लिया है. दोनों का कहना है कि वे एक साथ रहना चाहती हैं. फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है.

Trending news