ताक पर बिहार की कानूनी व्यवस्था! लूट के दौरान की दादी-पोते की हत्या, ले उड़े कीमती सामान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1757550

ताक पर बिहार की कानूनी व्यवस्था! लूट के दौरान की दादी-पोते की हत्या, ले उड़े कीमती सामान

बिहार में आए दिन अपराधिक मामले सामनें आ रहे हैं. लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं की वजह से पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. इसी कड़ी में अब  नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर दादी-पोते की हत्या कर दी और घर में रखा कीमती सामान ले गए.

 (फाइल फोटो)

नालंदा: बिहार में आए दिन अपराधिक मामले सामनें आ रहे हैं. लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं की वजह से पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. इसी कड़ी में अब  नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर दादी-पोते की हत्या कर दी और घर में रखा कीमती सामान ले गए. पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

पुलिस के मुताबिक, करण बिगहा गांव के रहने वाले अंजन भाई पटेल रोज की तरह मंगलवार को अपनी दुकान पर गए थे, घर में सिर्फ दादी-पोता थे. आशंका व्यक्त की जा रही है कि अज्ञात लोग दिन-दहाड़े घर में घुसे और दादी-पोते की हत्या कर सभी कीमती सामान लेते गए. 

 

ग्रामीणों के मुताबिक, मंगलवार की शाम जब इनके पालतू पशु खेतों में घूम रहे थे तब इसकी सूचना देने लोग घर गए. वहां पहुंचने पर मामले का खुलासा हुआ. मृतकों की पहचान मीना देवी (70) और अंश पटेल (5) के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी. हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बुधवार को बताया कि प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आ रही है. पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

ग्रामीणों है रोष 

इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी ज्यादा रोष है. वो पुलिस प्रशासन से इस मामले पर जांच की मांग उठा रहे हैं. इस घटना के बाद से पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर भी बहुत ज्यादा सवाल उठ रहे है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news