Munger: जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, पांच घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1926945

Munger: जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, पांच घायल

Munger Crime News: पुलिस थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सहनी ने बताया कि मारपीट की घटना घटी है. सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खड़गपुर भेजा गया है. आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Munger Crime News: मुंगेर के गंगटा थाना क्षेत्र के मंगणिया तरी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना घटी. जिसमें दोनों पक्षों के 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय परिजनों के सहयोग से सभी घायलों को गंगटा थाना ले जाया गया, जहां से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हवेली खड़गपुर भेजा गया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से सभी को बेहतर इलाईज के लिए सदर अस्पताल मुंगेर रेफर कर दिया गया है. घटना रविवार (22 अक्टूबर) के शाम की बताई जा रही है. 

जानकारी के अनुसार शंभू यादव और विकास कुमार यादव के बीच पहले से ही जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा चल रहा था. मामले में अनुमंडल न्यायालय से विकास कुमार यादव के पक्ष में फैसला आया था. इसके बाद भी दोनों के बीच विवाद बढ़ता चला गया और आज शाम दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट की घटना घटी. इसमें एक पक्ष से शंभू यादव पिता लूंगी यादव, गुलशन कुमार पिता शंभू यादव वहीं दूसरे पक्ष से विकास कुमार यादव पिता महेश यादव, रविंद्र कुमार यादव पिता मुन्नी यादव, मौसम कुमार पिता नेपाली राम घायल हो गए. सभी घायल मंगणिया तरी गांव के निवासी बताए जा रहे. इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मुंगेर रेफर कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: भाजपा से प्यार और तेजस्वी को दुलार, कैसे BJP और लालू दोनों को फांसे बैठे हैं नीतीश कुमार!

घायल विकास यादव ने बताया कि मैं अपना खेत जा रहा जा रहा था, तभी शंभू यादव और उसके बेटे गुलशन कुमार ने हमला कर दिया. दोनों राहड़ के खेत में पहले से घात लगाए बैठे थे. उन्होंने मेरे ऊपर लाठी डंडे से प्रहार कर मुझे गंभीर रूप से घायल कर दिया. शोरगुल सुनकर मेरे घर परिवार के लोग दौड़े और मुझे बचाया. वहीं दूसरे पक्ष (शंभु यादव) के लोग पहले पक्ष (विकास यादव) पर झगड़ा शुरू करने और मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं. उधर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सहनी ने बताया कि मारपीट की घटना घटी है. सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खड़गपुर भेजा गया है. आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- प्रशांत कुमार

Trending news