Madhepura News: मधेपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में हथियार और जिंदा कारतूस के साथ दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार
Advertisement

Madhepura News: मधेपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में हथियार और जिंदा कारतूस के साथ दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

Madhepura News: बिहार के मधेपुरा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. हथियार तस्करी के मामले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात हथियार तस्कर ललित मंडल और अनिल मंडल को गिरफ्तार किया है.

हथियार और जिंदा कारतूस के साथ दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा: Madhepura News: बिहार के मधेपुरा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. हथियार तस्करी के मामले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात हथियार तस्कर ललित मंडल और अनिल मंडल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से 6 देशी कट्टा, एक मार्केट, एक मोबाइल और 15 जिंदा कारतूस बरामद किए है.

गिरफ्तार अपराधी पर रंगदारी हथियार तस्करी और लेवी जैसे कई संगीन मामले दर्ज
बता दें कि मधेपुरा एसपी संदीप कुमार के निर्देशन और उदाकिशुनगंज एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में चौसा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. दरअसल, गिरफ्तार अपराधी ललित मंडल वर्ष 2019 के दौरान भी हथियार तस्करी के मामले में जेल जा चुके हैं. इनकी आपराधिक इतिहास पूर्व से ही है. गिरफ्तार अपराधी पर रंगदारी हथियार तस्करी और लेवी जैसे कई संगीन मामले दर्ज है.

मधेपुरा और सीमावर्ती इलाका नवगछिया, भागलपुर आदि जगहों पर हथियार सप्लाई करने का आरोप
पुलिस के मुताबिक मधेपुरा और सीमावर्ती इलाका नवगछिया, भागलपुर, खगड़िया आदि जगहों पर हथियार सप्लाई करने का भी आरोप है. वहीं इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी संदीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के संबंध में गुप्त सूचना मिली थी. जिसका त्वरित अवलोकन कर एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने चौसा थाना क्षेत्र के धुरिया गांव से कुख्यात ललित मंडल और अनिल मंडल को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने आगे बताया कि वैसे हम लोगों ने जिले में लगातार वाहन चेकिंग अभियान भी चला रहे हैं और अपराधियों के विरुद्ध छापेमारी अभियान भी चला रहे है. इसी कड़ी में मधेपुरा पुलिस को ये बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने आगे कहा कि जो पुलिस अधिकारी अच्छे कार्य करेंगे उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा और जिनके विरुद्ध शिकायत मिलेगी उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई भी होगी.
इनपुट- शंकर कुमार, मधेपुरा 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मुसलमानों को टिकट देने में राजद रहा था अव्वल, भाजपा को छोड़ सभी दलों ने की थी लुभाने की कोशिश

Trending news