Muzaffarpur: गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर दहला मुजफ्फरपुर, अब दुकान में घुसकर मालिक को भूना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1801042

Muzaffarpur: गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर दहला मुजफ्फरपुर, अब दुकान में घुसकर मालिक को भूना

मृतक की पहचान सादतपुर निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार बदमाशों ने उसे 5 गोली मारी थी. स्थानीय लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur News: बिहार का मुजफ्फरपुर जिला एक बार फिर से गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. इस बार अपराधियों का निशाना एक दुकानदार बना. बेखौफ बदमाशों ने दुकान के अंदर घुसकर उसे गोलियों से छलनी कर दिया और बड़े आराम से फरार हो गए. सुशासन बाबू की पुलिस इस बार भी कुछ नहीं कर पाई. मृतक की पहचान सादतपुर निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार बदमाशों ने उसे 5 गोली मारी थी. स्थानीय लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

ये घटना सहबाजपुर इलाके में शुक्रवार (28 जुलाई) की देर घटी. घटना के संबंध में मृतक के भाई धीरज ने बताया कि राहुल दुकान बंद करने की तैयारी में था, जहां अचानक उसे बदमाशों ने गोलियों से भून दिया. स्थानीय लोग उन्हें अस्पताल लेकर गए थे, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं इस गोलीकांड से स्थानीय लोगों में काफी दहशत है. लोग अब बाजार जाने से भी डर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Vaishali: निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान महिला की मौत, नाराज परिजनों ने जमकर काटा बवाल, डॉक्टरों को भी पीटा

अहियापुर थानेदार ने इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया लूट का कोई मामला नहीं है, पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है. जांच पड़ताल की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उन्हें पकड़कर सजा दिलाई जाएगी. बता दें कि तकरीबन एक हफ्ते पहले प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की इसी तरह से गोली मारकर हत्या की गई थी. इसके बाद 2 दिन पहले स्कूली छात्र की भी हत्या कर दी गई थी, जिसको लेकर खूब बवाल हुआ था. अब दुकानदार राहुल को भी मौत के घाट उतार दिया गया. 

ये भी पढ़ें- Muharram 2023: गोपालगंज में मुहर्रम के दौरान बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार से टकराई ताजिया, 11 लोग करंट लगने से झुलसे

ऐसे बड़ा सवाल ये है कि सआखिर वरीय अधिकारियों के आदेश के बाद भी पुलिस की गश्ती दल क्या कर रहा है. मुजफ्फरपुर में कब तक लोगों का खून ऐसे ही बहता रहेगा. अपराधियों में कब पुलिस का खौफ देखने को मिलेगा. 

Trending news