Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर नाबालिग लड़की हत्याकांड में बड़ा खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुआ मर्डर, आरोपी सहित 5 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2391088

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर नाबालिग लड़की हत्याकांड में बड़ा खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुआ मर्डर, आरोपी सहित 5 गिरफ्तार

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में महादलित नाबालिग लड़की हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करते हुए बड़ा खुलासा किया है. पुलिन ने कहा कि लड़की की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई थी.

मुजफ्फरपुर नाबालिग लड़की हत्याकांड

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के चर्चित महादलित नाबालिग हत्या कांड मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने कहा कि नाबालिग की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई थी. आरोपी और मृत लड़की के बीच 1 महीने के अंदर 422 बार फोन कॉल से बात हुई थी. घटना के दिन भी पीड़ित और उसके परिजन से आरोपियों की बात हुई थी. पुलिस के गिरफ्त से फरार चल रहे मुख्य आरोपी संजय यादव को बस से भागने के दौरान अररिया से गिरफ्तार किया गया है. साथ ही घटना में शामिल पांच आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बता दें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपडा पंचायत के गोपालपुर नया टोला गांव का है. जहां बीते दिनों महादलित नाबालिग का शव गांव के ही एक पोखर के समीप से अर्द्धनग्न स्थिती में बरामद किया गया था. घटना को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी संजय यादव के साथ उसका सहयोग करने वाले सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो चुके थे. परिजनों ने गांव के ही रहने वाले संजय यादव पर अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर उसकी बेटी को घर से अगवा कर दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया था.

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया था. साथ में डिआईयू की टीम भी लगातार आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के बाद घटना के महज 6 दिनों के अंदर ही कोर्ट से आदेश निर्गत होने के बाद आरोपी संजय यादव के घर पर यूपी मॉडल की तरह बुलडोजर से कुर्की कर दिया गया. बिहार में बुलडोजर वाली कार्रवाई इसलिए किया गया की घटना को कोई भी अपराधी अंजाम देंगे तो उनको या तो एनकाउंटर का सामना करना पड़ेगा या फिर उनके घर को बुलडोजर से ढाई जाएगी.

पूरे मामले को लेकर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि नाबालिग को अगवा करने के बाद दुष्कर्म नहीं किया गया बल्कि प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या हुई है. वहीं आरोपी और नवालिंग के बिच एक महीने में 422 बार फ़ोन पर बात करने का सबूत भी पुलिस को कॉल डिटेल से प्राप्त हुआ है. एसएसपी ने बताया कि हत्या के दिन भी रात को नाबालिग से आरोपी को बात हुई थी. जिसके बाद नाबालिग लड़की आरोपी के बताए जगह पर पहुंचीं थी. वही संजय यादव ने अपने अन्य सहयोगी के साथ मिलकर नाबालिग की हत्या कर दी थी. अब मुख्य आरोपी संजय यादव को अररिया जिले से गिरफ्तार किया गया है. उसकी निशानदेही पर तीन अन्य आरोपी की भी गिरफ्तारी की गई है और मुख्य आरोपी को घर से भागने वाले एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- खतरे में जान! लोध वाटरफॉल में अचानक बढ़ गया पानी... फंस गए दो सैलानी, फिर ऐसे बचाई जान

Trending news