Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर पुलिस ने बच्चे के अपहरण का किया खुलासा, साजिशकर्ता निकला ITBP जवान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1923151

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर पुलिस ने बच्चे के अपहरण का किया खुलासा, साजिशकर्ता निकला ITBP जवान

Muzaffarpur News: इस घटना के पीछे आईटीबीपी जवान का हाथ था. पुलिस ने 72 घंटे के अंदर बच्चे को बरामद कर लिया है. बदमाशों ने 50 लाख की फिरौती मांगी थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर पुलिस ने 16 अक्टूबर को गायब हुए छात्र को बरामद कर लिया है. इस घटना के पीछे आईटीबीपी जवान का हाथ था. पुलिस ने 72 घंटे के अंदर बच्चे को बरामद कर लिया है. जानकारी के अनुसार बाइक सवार दो बदमाशओं ने घटना को अंजाम दिया था. बदमाशों ने 50 लाख की फिरौती मांगी थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी आईटीबीपी जवान ने बैंक लोन चुकाने के लिए अपहरण की घटना को अंजाम दिया था. एसएसपी राकेश कुमार ने गुरुवार को पूरी घटना की जानकारी दी.

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि स्कूल से लौटने के दौरान एक बच्चे का अपहरण बाइक सवार बदमाशों के द्वारा किया गया था. मामले में पुलिस ने एएसपी टाउन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया था. इसके बाद कई टीम की कार्रवाई में पता चला कि बच्चे को सीतामढ़ी जिला के रुन्नी सैदपुर क्षेत्र में रखा गया है. सूचना मिलने के बाद कार्रवाई कर बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया गया है. एसएसपी ने बताया कि आईटीबीपी के जवान ने अपने सगे भाई सौरव के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. 

ये भी पढ़ें- Jamui Crime News: छोटे भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर की बड़े भाई, भाभी की हत्या

इसके लिए सौरव ने पहले बच्चे से दोस्ती करके उसको अपने जाल में फंसाया और फिर स्कूल से लौटने के दौरान उसको बाइक पर बैठाकर लेकर चला गया. इसके बाद उन्होंने बच्चे के परिजन से फिरौती के रूप में 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. सीसीटीवी कैमरे में वह कैद हो गया था. सर्विलेंस के आधार पर उसको पकड़ा गया, जबकि दूसरा फरार हो गया और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Trending news