छपरा: Bihar Crime News: बिहार के छपरा के कचहरी स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक के पश्चिमी फुट ओवर ब्रिज के नीचे एक सप्ताह पहले चाकूबाजी की घटना में हुई हत्या का रेल पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जिसमें तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपसी रंजिश और पैसे के विवाद की थी चाकूबाजी 
रेल एसपी कुमार आशीष ने मुजफ्फरपुर में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि एक सप्ताह पहले फुट ओवर ब्रिज के नीचे तीन लड़कों के साथ आपसी रंजिश और पैसे के विवाद में चाकूबाजी की घटना हुई थी. जिसमें एक लड़का अंकित की मृत्यु इलाज के दौरान हो गई थी. उसके दोस्त आशीष कुमार और सचिन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हालत में इलाजरत है. 


पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार  
एसपी कुमार आशीष ने आगे बताया कि इस मामले में रेल थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. उसके बाद टीम गठित कर मामले की जांच की गई. तकनीकी अनुसंधान के आधार पर लगातार छापेमारी की गई. इसमें छपरा जिला पुलिस के तकनीकी शाखा का भी सहयोग लिया. 


यह भी पढ़ें- JDU Rashytriya Parishad Meeting Live: जेडीयू राष्ट्रीय परिषद की बैठक में तय होगा ललन सिंह का भविष्य!


अपराधी दो चाकू और दो मोबाइल सेट के साथ गिरफ्तार
जिसके बाद तीन अपराधियों को घटना में प्रयुक्त दो चाकू और दो मोबाइल सेट के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए घटना में शामिल अपने अन्य सहयोगियों का नाम भी बता दिया है. उन सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


इनपुट - मणितोष कुमार


यह भी पढ़ें- क्या जेडीयू के 11 विधायकों ने पटना में की थी सीक्रेट मीटिंग! भनक लगी तो नीतीश कुमार के कान खड़े हो गए