Bhilwara Gangrape: राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबालिग से गैंगरेप के बाद भट्टी में फूंका, जनता में भारी आक्रोश
Advertisement

Bhilwara Gangrape: राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबालिग से गैंगरेप के बाद भट्टी में फूंका, जनता में भारी आक्रोश

इस घटना को लेकर इलाके में काफी तनाव देखने को मिल रहा है. इस घटना के विरोध शनिवार (5 अगस्त) को 3 इलाकों में बंद का आह्वान किया गया है. इसमें गुर्जर नेता विजय बैंसला और प्रहलाद गुंजल भी शामिल होने वाले हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bhilwara Gangrape: राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद जिंदा ही भट्टी में भूनने की घटना सामने आई है. उसके बाद आरोपियों ने अधजले शव के टुकड़े किए और तालाब में फेंककर फरार हो गए. यह दिल दहलाने वाला मामला कोटड़ी थाना क्षेत्र का है. इस घटना से इलाके की जनता में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. गुर्जर समाज और बीजेपी नेताओं ने शुक्रवार (4 अगस्त) को कोटड़ी थाने का घेराव किया और थाने के बाहर धरना दिया है. उधर इस मामले में कोटडी पुलिस थाने की लापरवाही सामने आने पर थानेदार को सस्पेंड कर दिया गया है. 

इस घटना के विरोध शनिवार (5 अगस्त) को 3 इलाकों में बंद का आह्वान किया गया है. इसमें गुर्जर नेता विजय बैंसला और प्रहलाद गुंजल भी शामिल होने वाले हैं. पीड़ित परिवार के लिए एक करोड़ रुपये और सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की जा रही है. इसके अलावा, जिले के कलेक्टर और एसपी को सस्पेंड करने की मांग पर लोग अड़े हुए हैं. मालासेरी डूंगरी के महंत ने शनिवार को कोटड़ी, शाहपुरा और जहाजपुर बंद का आह्वान किया है. 

ये भी पढ़ें- 30 मर्डर, 2 डकैती और 421 गाड़ियों की चोरी, जुलाई में वारदात से थर्राई राजधानी

क्या है पूरा मामला?

भीलवाड़ा के एसपी आदर्श सिधू के मुताबिक,  3 अगस्त को सूचना मिली थी कि नाबालिग लड़की घर से बकरियां चराने के लिए खेत पर गई थी. दोपहर में खेत के पास कोयला भट्टियां चलाने वाले तसवारिया गांव के दो युवकों ने लड़की से गैंगरेप किया. फिर आरोपियों ने उसे जिंदा ही कोयला की भट्टी में झोंक दिया. लाश पूरी नहीं जलने पर बचा हिस्सा तालाब में फेंक दिया. घटनास्थल से कुछ दूरी पर लड़की का चप्पल मिलने पर मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- बिहार में तेजी से बढ़ रहा अपराध का ग्राफ, यहां देखें 1 महीने में कितनों को लगी गोली

गहलोत सरकार पर BJP हमलावर

इस घटना को लेकर बीजेपी ने गहलोत सरकार पर जोरदार हमला बोला है. बीजेपी जिलाध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली ने कहा कि प्रदेश में गहलोत सरकार के पूरे कार्यकाल के दौरान महिला अत्याचार, उत्पीड़न, दुष्कर्म, हत्या जैसी घटनाओं में प्रदेश देश में अव्वल स्थान पर रहा. उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रारंभ से ही सड़कों पर इस सरकार के खिलाफ आंदोलित रही है इस सरकार के कार्यकाल में जितने महिलाओं के प्रति अत्याचार बढ़े हैं उससे पूरा प्रदेश शर्मसार हुआ है. महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष कविता जोशी ने कहां की कांग्रेस पार्टी के इस शासनकाल में अपराधियों में डर तो गायब ही हो गया.

Trending news