सिवानः बिहार के सिवान में देर रात हथियारबंद डकैतों ने एक परिवार को बंधक बनाकर मारपीट की और लाखों का सामान लूटने का मामला सामने आ रहा है. इस डकैती में करीब 10 लाख से अधिक के जेवर और अन्य कीमती सामान हथियारबंद आरोपी लूटकर ले गए है. करीब 15 की संख्या में आए नकाबपोश डकैतों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना गुठनी थाना क्षेत्र के देवरिया गांव की बताई जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 की संख्या में थे नकाबपोश डकैत
इस घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में आ गया है. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि माला पांडेय के पति विदेश में रहते हैं. जब उन्होंने अपनी पत्नी को देर रात कॉल किया. उसी दौरान करीब 15 डकैतों की संख्या में नकाबपोश डकैत हाथों में हथियार लिए घर में घुस गए और सभी सदस्यों को बंधक बना लिया. 


आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क की जाम 
डकैती का विरोध करने पर परिवार के सदस्यों की डकैतों ने पिटाई कर दी और घर में रखे ज्वैलरी और अन्य कीमती सामानों की लूट कर ली. पीड़ितों ने सुबह होते ही इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी. इस घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन से त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है.


यह भी पढ़े- Bihar Weather Update:मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, सभी जिलों में मूसलाधार बारिश की संभावना


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है. वहीं पुलिस कैमरे पर कुछ भी बोलने से बच रही है.


(रिपोर्ट-अमित कुमार सिंह)


यह भी पढ़े- Bihar News: तांत्रिक के चक्कर में नवादा में युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने छीना शव