Bihar News: तांत्रिक के चक्कर में नवादा में युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने छीना शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1272864

Bihar News: तांत्रिक के चक्कर में नवादा में युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने छीना शव

Anil Tanti murder case: बिहार के नवादा में दो पक्षों की झगड़े ने एक बड़े अपराध का रूप ले लिया. रविवार सुबह दोनों पक्षों में मारपीट हुई. जिसमें एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

नवादा में युवक की गोली मारकर हत्या

नवादा: Anil Tanti Murder Case: बिहार के नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र में तांत्रिक की बातों पर विवाद हत्या तक पहुंच गया. वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के झौर गांव में ग्रामीण युवक अनिल तांती (25) की रविवार की शाम गोलीमार कर हत्या कर दी गई. रविवार की सुबह दोनों पक्षों के बीच पहले जमकर मारपीट हुई. जिसमें दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. जानकारी के मुताबिक बीते दो दिनों से विवाद चल रहा था. 

पुलिस से शव छीनकर ले गए ग्रामीण
दरअसल, जानकारी के मुताबिक विद्या का भतीजा स्व.सुरेंद्र तांती का पुत्र अनिल तांती भीड़ देखने के उद्देश्य से घर की छत पर चढ़ा था. जहां गोलीबारी में गोली उसके सीने में लग गई. युवक को परिजन अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं मौत की खबर सुनकर झौर गांव के तांती टोला के दर्जनों लोग अस्पताल पहुंच गए. वहीं मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस को देखते ही ग्रामीण लोग आक्रोशित हो उठे और पुलिस से लाश छीनकर गांव चले गए. 

कई दिनों से था तनाव 
इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण शव को लेकर झौर गांव के समीप वारिसलीगंज कतरपुर पथ को जाम कर दिया और थानाप्रभारी को निलंबित करने की मांग पर अड़ गए. आक्रोशित लोगों का आरोप है कि पुलिस को 10 दिनों पहले तनाव की सूचना दी गई थी. बाबजूद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई. परिणाम यह हुआ कि मामला मारपीट से लेकर गोली मार कर हत्या तक पहुंच गया. देर रात तक ग्रामीणों ने सड़क को जाम रखा बाद में स्थानीय विधायक अरुणा देवी के द्वारा दिये गए आश्वासन पर शव को उठाया गया.

तांत्रिक के चक्कर में बढ़ा विवाद
बता दें कि झगड़े का मुख्य कारण चोरी की एक घटना है. 10 जुलाई की रात झौर ग्रामीण भुटाली महतो के घर चोरी की घटना घटी थी. इस बीच महतो चोर को पकड़ने के लिए अंधविश्वास का सहारा लिया गया और ओझा मंगवाकर कटोरा उड़ाया गया. ओझा के कटोरा के अनुसार ग्रामीण विद्या तांती पर चोरी का आरोप लगा. साथ ही तांती पर चार लाख जुर्माना लगा और 48 घंटे में भुगतान करने का फरमान सुनाया गया. उसी राशि की मांग को लेकर रविवार की सुबह से दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

(Report-Yeswent Sinha)

यह भी पढ़े- Bihar News: जमुई में बोलेरो ने मारी बाइक में टक्कर, चपेट में आई महिला की मौत

Trending news