रांची : झारखंड के खूंटी से सामूहिक हत्या का एक सनसीखेज मामला सामने आया है. घटना खूंटी जिले के सुदूरवर्ती अड़की के नक्सली बाहुल्य जंगली इलाके की है, जहां मदहातु पंचायत के कोदेलेबे गाँव में एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी है. पुलिस मामले की जाँच करने में जुटी हुई है. घटना की वजह से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीनों हत्याएं बुधवार शाम को हुई 


बताया जा रहा है कि ग्राम प्रधान के साथ-साथ उसके बेटे और बहू की हत्या हुई है. जानकारी के अनुसार, प्रधान समेत तीनों हत्याएं बुधवार शाम की है. लेकिन घोर नक्सली और बीहड़ जंगली इलाका होने के कारण किसी को पता नहीं चल सका. 


घटना से उजड़ा पूरा परिवार  
घटना में मारे गए लोगों की पहचान ग्राम प्रधान मुड़ा,उसका बेटा सिंगा और उसकी बहू सिदिमा देवी के तौर पर हई है. सामूहिक हत्या की इस घटना ने पूरे परिवार को उजाड़ दिया है.


रात दो बजे की घटना 
घटना बुधवार की रात लगभग एक से दो बजे के बीच की बतायी जा रही है. पुलिस द्वारा आशंका जताई जा रही है कि ग्राम निवासी इस पूरे घटनाक्रम के वारे जानते है. लेकिन किसी को भी बताने से कतराते नजर आ रहे हैं. इसी के चलते यह बात सामने आ रही है कि गुरुवार को ग्रामसभा का आयोजन किया गया था. जिसमें  किसी को भी इस घटनाक्रम के बारे में नहीं बताने के लिए कहा गया था. इन्हीं सब के चलते अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस छानबीन व अनुसंधान करने के अलावा छापेमारी के लिए क्षेत्र में जुटी हुई है. जल्द ही गुनेहगारों की गिरफ्तारी का सभांवना पुलिस ने जताई है.


यह भी पढ़े : 20 किलोग्राम चांदी के साथ लखीसराय रेलवे स्टेशन से व्यवसायी गिरफ्तार, आयकर विभाग जांच में जुटा