Darbhanga News: दरभंगा मुरिया मूर्ति विसर्जन के दौरान मूर्ति तोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद के बाद पथराव शुरू हो गया. मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस टीम पर भी पथराव किया गया है. बताया जा रहा है कि हिंसक झड़प पहले से आयोजित था. व्हाट्सएप ग्रुप बना एक समुदाय विशेष के उपद्रवियों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने मोबाइल जब्त किया है. जांच उपरांत कर्रवाई में 13 लोग हिरासत में लिए गए. वहीं, 100 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, भालपट्टी थाना क्षेत्र के मुरिया में मूर्ति विसर्जन में पथराव और हिंसक झड़प के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल ग्राउंड जीरो पर मौजूद है. वहीं, बाजार के सभी दुकान भी बंद है. आज जुम्मे के नवाज भी शांति पूर्ण अदा किया गया. मिली जानकारी के अनुसार, अभी तक 13 आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. दंगा फैलाने को ले व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था और फिर घटना का अंजाम दिया गया. एसडीपीयो अमित कुमार ने मोबाइल जब्त किया है. जिला प्रशासन क्षति पूर्ति का आकलन भी कर रही है. वहीं, इस तरह की घटना को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि उत्तराखंड के हल्द्वानी जैसी घटना की साजिश रची गई थी क्या?


यह भी पढ़ें:Bihar Crime: प्रेम प्रसंग में परीक्षार्थी का अपहरण कर हत्या,छानबीन में जुटी पुलिस


दरभंगा में सरस्वती पूजा के मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया था. इस दौरान दोनों पक्षों में पथराव होने लगा. इस पथराव की वजह से कई लोगों को चोट आई है. घायलों में कई जवान भी हैं. ये घटना  सदर थाना क्षेत्र के तारसराय मुरिया माली टोला की है. जानकारी मिलने के बाद दरभंगा के जिलाधिकारी, एसएसपी और भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया. फिलहाल, इलाके में अभी तनाव का माहौल है, जिस वजह से DM पुलिस के साथ मौके पर कैंप कर रहे हैं.