Siwan: बिहार के सिवान में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है. जिसके कारण लोग बेहद परेशान हैं. सिवान में हाल ही में चोरों ने दो मकानों में लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने ताला काटकर लगभग 4 लाख की संपत्ति की चोरी की है. वहीं घर के मालिकों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्वेलरी समेत कीमती सामान किया चोरी
घटना सिवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के धनौती गांव की है. यहां पर देर रात चोरों ने दो मकानों में लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने धनौती पूर्व टोला में सुभाष प्रसाद के घर में खिड़की के रास्ते से घुसकर अलमारी का लॉकर तोड़कर करीब दो लाख रुपयों की ज्वेलरी और कीमती सामानों की चोरी कर ली है. 


अपराधी मौके से फरार
इसके अलावा चोरी ने अरविंद प्रसाद सिंह के मकान में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. चोरों ने अरविंद के घर में घुसकर अलमारी को तोड़कर, उसमें रखी ज्वेलरी, नगद रुपये सहित करीब ढाई लाख की संपत्ति की चोरी की है. चोरी करने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. 


घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश
वहीं, घटना को लेकर पीड़ित अरविंद प्रसाद ने बताया कि उनकी भतीजी की शादी के लिए ज्वेलरी बनवाई थी. सारी ज्वेलरी अलमारी में रखी हुई थी. जिसे चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया है. हालांकि इस घटना के बाद ग्रामीणों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश है. घटना की जानकारी पीड़ितों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.  


कार्रवाई में जुटी पुलिस
इस प्रकार की लगातार बढ़ती घटनाओं के कारण पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. साथ ही लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि अक्सर इस प्रकार की घटनाएं होती रहती हैं. उसके बाद भी पुलिस प्रशासन सख्त नहीं हैं.


ये भी पढ़िये: Bihar News: मुजफ्फरपुर में गौशाला में अवैध रूप से काटे गए पेड़, सचिव की संलिप्तता हुई उजागर