सुपौल:Bihar Crime: सुपौल जिले में 11 दिनों से लापता दो सगी बहनों को पुलिस अब तक नहीं ढूंढ पाई है. पूरा मामला जिले के भपटियाही थाना क्षेत्र के मुरली गांव का हैं. जहां  से दो लड़कियां 11 जून को अचानक गायब हो गईं. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों ने थाने में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई है लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. गायब हुई दोनों लड़कियों में एक लड़की की उम्र 18 तो दूसरी की उम्र 16 साल बताई जा रही  है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पिता ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि काफी खोजबीन करने के बाद दोनों बेटियों का कोई सुराग नहीं मिला था जिसके बाद अगले ही दिन भपटियाही थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. लेकिन 11 दिन बीत जाने के बाद भी उनकी दोनों बेटियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इस घटना के बाद से परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं. परिवार वालों को तरह तरह की चिंताएं सताने लगी हैं. घर वालों को दोनों के अपहरण की आशंका है.


परिवार वालों का इस मामले में कहना है कि किसी ने बहलाकर दोनों बहनों का अपहरण कर लिया है और उसे बाहर कहीं बेच दिया है. परिवार के लोगों ने बताया कि दोनों बेटियों को गाने का शौक था. दोनों मोबाइल पर रील्स भी बनाया करती थीं. गांव का ही एक युवक ऑर्केस्ट्रा में काम करता था जिससे दोनों की मोबाइल पर बातचीत होती थी. परिजन को शक है कि दोनों बहनों को इसी शौक के कारण बहलाकर अपहरण कर लिया गया होगा. वहीं दूसरी तरफ पुलिस जांच से असंतुष्ट परिजनों ने एसपी से पूरे मामले शिकायत की है औऱ दोनों बेटियों की सकुसल बरामदगी के लिए गुहार लगाई है.


ये भी पढ़ें- One Nation One Education: पूरे देश में होगी एक जैसी पढ़ाई, जल्द होगा सिलेबस में बदलाव