झारखंड: CSC संचालक को गोली मार भाग रहे थे अपराधी, ग्रामीणों ने पकड़ा
Advertisement

झारखंड: CSC संचालक को गोली मार भाग रहे थे अपराधी, ग्रामीणों ने पकड़ा

Jharkhand News: स्थानीय लोगों ने लूटपाट करने आए तीन अपराधियों को घेरकर पकड़ लिया. पुलिस ने मौके पर पहुंच तीनों अपराधियों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया गया है.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा जिला अंतर्गत कुड़ू में पंजाब नेशनल बैंक के एक सीएससी (कॉमन सर्विस सेंटर) से रुपये लूटने की कोशिश कर रहे अपराधियों ने शुक्रवार को केंद्र संचालक अमर पासवान को गोली मार दी. गंभीर रूप से जख्मी युवक को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया है.

लूटपाट करने आए थे अपराधी
स्थानीय लोगों ने लूटपाट करने आए तीन अपराधियों को घेरकर पकड़ लिया. पुलिस ने मौके पर पहुंच तीनों अपराधियों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया गया है.

ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ लिया
बताया गया कि कुड़ू के टाटी चौक पर स्थित पीएनबी के सीएससी पर पहुंचते ही दहशत फैलाने के लिए चार राउंड फायरिंग की. इनमें से एक गोली सीएससी संचालक के पेट में लगी. फायरिंग की आवाज सुनकर लोग दौड़े और अपराधियों को घेर लिया. भीड़ से घेरे से निकलने के लिए अपराधियों ने दुबारा फायरिंग की, लेकिन लोगों ने इन्हें खदेड़कर पकड़ किया.

रिम्स भेजा गया सीएससी संचालक 
घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए. लोहरदगा एसपी आर रामकुमार भी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने बताया गया पकड़े अपराधी लातेहार और लोहरदगा के हैं. उनसे पूछताछ की गई है. सीएससी संचालक युवक को पेट में गोली लगी है, जिसे रिम्स भेजा गया है.

(आईएएनएस)

Trending news