पटना:Bihar Crime: राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पटना के एक होटल के कमरे में महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. वहीं इस घटना के बाद होटलकर्मियों में हड़कंप मच गया है. फिलहाल सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटनास्थल पर पुलिस की स्पेशल टीम को भी बुलाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन के पास एक निजी होटल का है. घटना होटल के कमरा नं 303 की बताई जा रही है. मिली जानकारी अनुसार इस कमरे में युवक के साथ एक युवती भी आई थी. पुलिस ने CCTV चेक किया है जिसमें युवक तो दिखा गया है. युवक का नाम गजेंद्र बताया जा रहा है. बताया जा रहा कि मृतिका युवक से होटल में मिलने शुक्रवार को आई थी. दोनों लोग पति-पत्नी के रूप में आकर होटल में रुके थे. दोनों मार्केटिंग करने के बाद शुक्रवार सुबह होटल पहुंचे उसके बाद महिला की कमरे में गोली मार कर हत्या कर दी गई. वहीं घटना के बाद से ही युवक फरार बचाया जा रहा है.


वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है. फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है. बताया जा रहा कि युवती की हत्या कट्टे से सर में गोली मारकर की गई है. फिलहाल घटना की असली वजह क्या हैं यह जांच का विषय है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए PMCH भेज दिया है. बताया जा रहा कि दोनों युवक-युवती पति-पत्नी है. पति के ऊपर पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. फिलहाल पति मौके से फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.


इनपुट- प्रकाश सिन्हा


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनी तो बिहार में बिगड़ सकता है I.N.D.I.A का खेल!