Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर जिले में प्रेम प्रसंग में एक युवक को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि प्रेमिका के परिजन ने गोली मारकर उसकी हत्या की है. युवक को सोए अवस्था में ही गोली मारी गई है. जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतक की पहचान साहेबगंज थाना क्षेत्र के सहदुल्लापुर गांव निवासी रामबाबू राम के रूप में हुई. बताया गया है कि रामबाबू राम को उसके घर में घुसकर उसके सिर में गोली मारी गई हैं. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना देर रात की है. परिजनों की तरफ से पुलिस को घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू किया तो देखा गया है कि मृतक युवक के कनपटी में गोली आर पार हो गई और वह मर चुका है.


ये भी पढ़ें:पटना से लेकर सहरसा तक फैला सन्नाटा, कहीं चली गोली, कहीं शराब के लिए हुई चाकूबाजी


पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. हालाकि, घटनास्थल से कोई आर्म्स रिकवरी नहीं हुई है. परिजनों ने बताया कि युवक का परोड़ के ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी को लेकर रामबाबू को गोली मारकर हत्या कर दिया गया है. वहीं, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल करते हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है.


ये भी पढ़ें:Dhanbad News: पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, छोटू खान के पैर में लगी गोली


सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि साहेबगंज थाना क्षेत्र के सहदुल्लापुर गांव में रामबाबू राम नाम के एक व्यक्ति की गोली लगने से संदिग्ध मौत हुई है. प्रथम दृश्य मामला प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा हुआ है. फिलहाल हत्या और आत्महत्या की बिंदुओं पर जांच पड़ताल चल रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल मामला संदिग्ध प्रतीत होता है डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है और पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है.


रिपोर्ट: मणितोष कुमार