Dhanbad News: पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, छोटू खान के पैर में लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1939350

Dhanbad News: पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, छोटू खान के पैर में लगी गोली

Dhanbad News: धनबाद पुलिस ने मोहम्मद छोटू अंसारी को एक मुठभेड़ में गोली मार दी. पुलिस के साथ इस मुठभेड़ में वह घायल हो गया है. छोटू अंसारी पर आरोप है कि उसने एक व्यवसायी को गोली मारी थी.

धनबाद न्यूज

Dhanbad News: धनबाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने देर रात अपराधियों के धरपकड़ के दौरान पुलिस की बंदूक छीनकर भाग रहे अपराधी के पैर में मुठभेड़ के दौरान गोली लग गई. इस मुठभेड़ में बरोरा थाना प्रभारी भी घायल हो गए. इस मुठभेड़ में मोहम्मद छोटू नामक अपराधी को पुलिस की गोली लगी है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद छोटू को प्रिंस खान का शूटर है. 

बता दें कि धनबाद के बैंक मोड़ में शनिवार (29 अक्टूबर, 20230 को व्यवसायी दीपक अग्रवाल पर गोली चलाने वाला अपराधी मोहम्मद छोटू अंसारी को पुलिस ने पकड़ने गयी थी. पकड़े जाने के बाद पुलिस से भागने के चक्कर में छोटू ने पुलिस की रिवाल्वर छीनी ली. इसी दौरान पुलिस ने मोहम्मद छोटू अंसारी के राइट पैर में एक गोली मारी है. 

ये भी पढ़ें:बांकाः लड़की के साथ जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, युवती को जबरन साथ ले गए बदमाश

इसी दौरान पुलिस से मुठभेड़ के दौरान बरोरा थाना प्रभारी नंदू पाल भी घायल हो गए है. वहीं, पुलिस मोहम्मद छोटू अंसारी को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया है. सिटी एसपी अजीत कुमार, डीएसपी विधि व्यवस्था अरविंद कुमार बिन्हा, डीएसपी अमर कुमार पांडेय और कई थानों के थाना प्रभारी और पुलिस बल एसएनएमएमसीएच के कैथ लैब पहुंचे हुए थे. इस मामले पर पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है. 

ये भी पढ़ें:वैशाली में ऑटो एजेंसी मालिक पर सरेआम हुई फायरिंग, सीतामढ़ी में 2 लोगों को मारी गोली

वहीं, 31 अक्टूबर, 2023 दिन मंगवार को पुलिस ने अपराधियों की पहचान की बात कही थी. साथ ही 10 से 12 घंटे में दीपक अग्रवाल पर हुए हमले के मामले का खुलासा करने का दावा किया था. बताया जा रहा है कि दीपक अग्रवाल को मोहम्मद छोटू ने ही गोली मारी थी.

रिपोर्ट: नितेश मिश्रा

Trending news