गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा धनबाद, फिल्मी अंदाज में युवक की हत्या
Advertisement

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा धनबाद, फिल्मी अंदाज में युवक की हत्या

बाइक सवार युवकों ने कार के अगले शीशे से संदीप पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. 

कार में बैठे युवक पर बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद : झारखंड के कोयलांचल के नाम से मशहूर धनबाद एकबार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. फिल्मी अंदाज में कार में बैठे युवक पर बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. घायल युवक को आनन-फानन में पीएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 21 अप्रैल 2017 को हुए पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड की यादें पुनः ताजा हो गई.

केंदुआडीह थाना क्षेत्र के काली बस्ती के रहने वाले 23 वर्षीय संदीप मोदी प्रतिदिन की तरह आज भी अपनी कार से सुबह-सुबह जिम के लिए निकले थे. मटकुरिया  गुरुद्वारा के समीप जिम से वापस लौटने के दौरान धनसार गोधर नौ नंबर पुल के समीप तीन बाइक सवार अपराधियों ने उसकी कार को घेर लिया. 

बाइक सवार युवकों ने कार के अगले शीशे से संदीप पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों द्वारा आनन-फानन में घायल संदीप को पीएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में लोगों की भीड़ जुटी रही. परिजनों ने बताया कि लोडिंग प्वाइंट में वर्चस्व को लेकर यह हत्या हुई है. परिजनों ने सांसद एक रिश्तेदार गुड्डू सिंह पर हत्या कराने की आशंका जाहिर की है. गुड्डू सिंह की मां वार्ड पार्षद हैं. परिजनों ने कहा कि संदीप बीजेपी के एक नेता शंकर के साथ पार्टी के विभिन्न क्रियाकलापों में सक्रीय रहता था. 

गोधर स्थित बीसीसीएल की लोडिंग प्वाइंट को लेकर कई दिनों से गुड्डू सिंह के साथ विवाद चल रहा था. गुड्डू सिंह द्वारा जान से मारने की धमकी देने की बात भी परिजनों ने बताई है. वहीं, पुलिस फिलहाल घटनास्थल पहुंच मामले की तफ्तीश कर रही हैं. पुलिस की तफ्तीश के बाद परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों की सच्चाई सामने आएगी.