close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः रंगदारी में नहीं दिया खीरा तो अपराधियों ने कर दी गोली मारकर हत्या

बेखौफ अपराधियों ने सब्जी दुकानदार को रंगदारी में खीरा नहीं देने पर गोली मारकर हत्या कर दी. 

बिहारः रंगदारी में नहीं दिया खीरा तो अपराधियों ने कर दी गोली मारकर हत्या
बेगूसराय में सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में एक सब्जी दुकानदार की हत्या कर दी गई. बेखौफ अपराधियों ने सब्जी दुकानदार को रंगदारी में खीरा नहीं देने पर गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, घटना से नाराज लोगों ने शव के साथ नगर निगम चौक पर सड़क को जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

दरअसल, मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर ढाला पर चकोर गांव निवासी गंगा महतो सब्जी बेचने का काम करता था. शनिवार शाम 4 बजे के करीब मटिहानी गांव के अपराधी दीपांशु कुमार बाइक से पहुंचा और दुकानदार से खीरे की मांग की. दुकानदार ने जब खीरा देने से मना किया तो दीपांशु ने हथियार निकाल कर उसके सिर में गोली मार दी.

स्थानीय लोगों ने गंगा महतो को इलाज के लिए फौरन अस्पताल पहुंचाया. लेकिन तब तक रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या से नाराज मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने शहर के नगरपालिका चौक पर सड़क को जाम कर दिया है. जाम कर रहे लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा कर जमकर नारेबाजी की. 

बेगूसराय में लगातार अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं और आज एक बार फिर रंगदारी नहीं देने पर हत्या कर दी गई. वह भी एक खीरे के लिए गंगा महतो को अपराधियों ने मार डाला.

लोगों के हंगामें की सूचना पर नगर थाना पुलिस मटिहानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नाराज लोगों को समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया.

फिलहाल पुलिस आरोपी दीपांशु कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. हालांकि, अभी तक आरोपी की गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. वहीं, पुलिस का कहना है कि सब्जी खरीदने को लेकर विवाद में हत्या कर दी गई है.