धनबाद : वासेपुर में फिरौती के लिए IAS अधिकारी के घर पर 'पप्पू पाचक गैंग' का हमला

वासेपुर बाईपास रोड ब्रिज के पास स्थित बिस्किट एजेंसी मालिक को 50 हजार रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी.

धनबाद : वासेपुर में फिरौती के लिए IAS अधिकारी के घर पर 'पप्पू पाचक गैंग' का हमला
वासेपुर में फिरौती के लिए IAS अधिकारी के घर पर हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद : झारखंड के उच्च शिक्षा निदेशक अबू इमरान के घर पर वासेपुर की एक गैंग के अपराधियों ने हमला कर उनके तीन भाइयों को घायल कर दिया. इस दौरान हमलावरों ने फायरिंग भी की. वासेपुर में फहीम खान के बाद अब पप्पू पाचक गैंग भी अपनी सक्रियता दिखा रही है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को वासेपुर बाईपास रोड ब्रिज के पास स्थित आईएएस अधिकारी अबू इमरान के भाई और बिस्किट एजेंसी के मालिक अब्बू तारिक को 50 हजार रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके साथ ही विरोध करने पर दुकानदार से बंदूक की नोक पर 70 हजार नकद और एक मोबाइल भी छीन लिया और दो राउंड फायरिंग भी की.

दुकानदार अब्बू तारिक़ के मुताबिक पप्पू पाचक का भाई दानिश उसके दुकान पर आया और 50 हजार रुपये रंगदारी की मांग की. इस बात का विरोध करने पर दानिश थोड़ी देर बाद 20 से 30 लोगों के साथ उसके घर पर पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी. दुकान पर मौजूद अब्बू तारिक़ के भाइयों के साथ भी मारपीट की गई. 

दहशत फैलाने के लिए दो राउंड फायरिंग भी बदमाशों ने की और जाते-जाते कहा कि अगर रहना है तो पैसे देने पड़ेंगे. मारपीट मे अब्बू तारिक के दोनों भाई अनिशुल रहमान और बाबर को गंभीर चोटें आई हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.