झारखंडः लोहरदगा में अपराधियों ने बॉक्साइट के 3 ट्रकों को फूंका, ग्रामीणों में दहशत
Advertisement

झारखंडः लोहरदगा में अपराधियों ने बॉक्साइट के 3 ट्रकों को फूंका, ग्रामीणों में दहशत

झारखंड के लोहरदगा जिला में अपराधिक तत्वों ने दहशत का माहौल पैदा करने के लिए ट्रक को आग के हवाले कर दिया है. 

लोहरदगा में अपराधियों ने ट्रक को जलाया.

लोहरदगाः झारखंड के लोहरदगा जिला में अपराधिक तत्वों ने दहशत का माहौल पैदा करने के लिए ट्रक को आग के हवाले कर दिया है. हालांकि इस घटना में नक्सलियों के होने की भी आशंका जताई जा रही है. क्योंकि लोहरदगा में बॉक्साइट उद्योग को लेकर नकस्ली आए दिन तांडव मचाते रहते हैं. हाल ही में माओवादियों ने 8 बॉक्साइट भरी ट्रक को आग लगा दिया था.

लोहरदगा के किस्को थाना क्षेत्र के पाखर रिचुघुटा रोड के तिसिया गांव में अपराधियों ने तीन बॉक्साइट ट्रक को आग के हवाले कर दिया. यही नहीं अपराधियों ने यहां गोलियों से फायरिंग भी की है. इस घटना की वजह से गांव के लोंगो में दहशत है. हालांकि पुलिस अपराधियों के जल्द पकड़े जाने का दावा कर रही है.

लोहरदगा में बॉक्साइट का उ्दयोग है इसलिए आए दिन नकस्ली और अपराधी यहां उत्पात मचाते रहते हैं. हाल ही में माओवादियों ने बॉक्साइट के 8 ट्रकों को आग लगा दिया था. जिसके बाद एक बार फिर अज्ञात अपराधियों ने 3 ट्रकों को आग लगा दिया है. बताया जाता है कि अपराधियों ने यह लोगों में दहशत फैलाने के इरादे से किया है.

पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही इस घटना को अंजाम देनेवाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हालांकि पुलिस के हाथ अभी खाली है.

वहीं, पुलिस इस मामले को नकस्लियों से भी जोड़ रही है. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अरविंद वर्मा ट्रक के चालक और खलासी से पूछताछ कर रही है.

तीन ट्रकों को अपराधियों ने आग लगाई थी, जिसमें दो ट्रक पूरी तरह से जल गए हैं. वहीं, एक ट्रक आंशिक रूप से जला है. ट्रक को आग लगाने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए. वहीं, ग्रामीणों ने किसी तरह से ट्रक में लगे आग पर काबू पाया. बाद में पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई.