दरभंगा: Bihar Crime: दरभंगा में किडनी बेचने के मामले का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि महज 500 रुपये में बच्चे का अपहरण का सौदा किया गया था. वहीं पुलिस ने अपहरण का खुलासा करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें की बीती रात बहादुरपुर थाना क्षेत्र के रघेपुरा से 2 वर्ष के बच्चे का अपहरणकर्ताओं ने हत्या कर शव को सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया. पानी से शव बरामद होते ही इलाके में सनसनी फैल गयी है. पुलिस इस हत्या के मामले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बच्चे का अपहरण किडनी को बेचकर पैसे कमाने के लिए किया गया था. इस बात का खुलासा सिटी एसपी ने किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं इलाके में बच्चे का शव मिलते ही कोहराम मच गया है. बच्चे के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है. बता दें कि बीती रात सोए अवस्था में बाइक सवार अपराधियों ने तम्बू नुमा घर से एक 2 वर्ष के बच्चे शिवम का अपहरण कर लिया था. बहादुरपुर थाना की पुलिस भी रात को ही घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करना शुरू कर दी थी. माना जा रहा है रात्रि में पुलिस दबिश के कारण ही अपराधियों घर से कुछ ही दूरी पर बच्चे की हत्या कर दी. और हत्या करने के बाद शव को फेंक कर फरार हो गए थे.


इस संबंध में अपहृत के पिता निधि कापड़ी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों रघेपुरा निवासी बिहारी पासवान के पुत्र संदीप पासवान उर्फ पीपी और शिवकुमार पासवान के पुत्र राजन पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं अपहरण में उपयोग किए गए बाइक को भी बरामद कर लिया गया है. दोनों को एक शख्स ने बच्चा चोरी करने के लिए 500 रुपये दिए थे. पुलिस अब उस शख्स का पता लगाने की कोशिश कर रही है. पुलिस इस मामले में मानव अंग तस्करी की जांच कर रही है.


इनपुट- मुकेश कुमार


ये भी पढ़ें- Mahalaxmi Vrat Upay 2023: महालक्ष्मी व्रत के दौरान अपनाएं ये ज्योतिष उपाए, हो सकती है धन वर्षा