समस्तीपुर:Bihar News: समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र के मगरदही घाट के पास 17 सितंबर को प्रेम प्रसंग को लेकर उपजे विवाद में लड़की पक्ष के लोगों ने लड़का पक्ष के घर में आग लगा दिया.  आगजनी की इस घटना में घर में अकेली सोई वृद्ध महिला गंभीर रूप से झुलस गई. जिसका इलाज के दौरान दो दिन बाद आज मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान रामदुलारी देवी के रूप में हुई है. महिला की मौत से आक्रोशित परिजनों ने पटना दरभंगा मुख्य मार्ग को मगरदही घाट के पास जाम कर आगजनी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सड़क जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि उनके पड़ोस में रहने वाले अशोक पासवान की पुत्री और उसके बेटे ने 16 सितंबर को कोर्ट मैरिज किया था.  इस शादी से नाराज लड़की के चाचा के द्वारा लड़के के घर में आग लगा दी गई थी. जिसमें घर में सोई एक वृद्ध महिला गंभीर रूप से झुलस कर जख्मी हो गई. जिसकी इलाज के दौरान पटना में मौत हो गई. मौत से नाराज लोग शव के साथ दरभंगा पटना मुख्य मार्ग को मगरदही घाट के पास जाम कर दिया और आगजनी की. हंगामा कर रहे लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.


वहीं घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत किया. वहीं इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी करने की बात कही है. बता दें कि अशोक पासवान की पुत्री की काफी लंबे समय से मृत महिला के पोते के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. जिसके बाद दोनों ने बीते 16 सितंबर को घर से भागकर शादी कर ली. इस शादी से लड़की के घरवाले काफी नाराज थे. जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया.


इनपुट- संजीव नैपुरी


ये भी पढ़ें- पैरों से किस्मत लिख रहा दोनों हाथ से दिव्यांग मुन्ना, हौसले को हर कोई कर रहा सलाम