बेगूसरायः Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में दिनदहाड़े हथियार के बल पर स्वर्ण आभूषण दुकान से एक करोड़ के जेवरात की लूट और कर्मचारियों को गोली मार कर घायल करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि किस तरह चार बदमाश ग्राहक बनकर दुकान में बैठकर जेवर देख रहे है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसके बाद अचानक बदमाशों ने खड़ा होकर कमर से पिस्टल निकाल कर कर्मचारियों को हथियार के बल पर धमका दिया और उसके बाद काउंटर पर रखे जेवरात को निकाल कर अपने बैग में रख रहा है. सीसीटीवी फुटेज में चार युवक इस लूटपाट को अंजाम देते दिख रहे हैं. 


सभी बदमाश हाथों में हथियार लिए हुए सीसीटीवी वीडियो में नजर आ रहे थे. कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बनाया और विरोध करने पर एक कर्मचारी को गोली मारकर घायल कर दिया. फिर अलग-अलग काउंटर से करीब 1 करोड़ रुपए के जेवरात लूट लिये और फरार हो गये. यह घटना 21 दिसंबर की दोपहर रतनपुर थाना क्षेत्र के जीडी कॉलेज के पास रत्न मंदिर स्वर्ण आभूषण दुकान की है.


यह भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में जंगलराज! सांसद की बहन के घर पर अपराधियों ने फेंका बम, पुलिस ने शुरू की जांच


अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. हालांकि घटना के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने बदमाशों का फोटो जारी कर पहचान बताने वाले को 50 हजार रुपये इनाम की घोषणा की थी. एसपी ने बताया था कि दो बदमाशों की पहचान कर ली गई है. इस मामले को लेकर छह टीमें बनाई गई है जो बेगूसराय के आसपास के कई जिलों में छापेमारी कर रही है हालांकि अब तक किसी भी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हुई है और ना ही घटना में शामिल अन्य बदमाशों की पहचान हो सकी है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी


यह भी पढ़ें- Lok Sabha ELection 2024: बिहार में कांग्रेस ने मांग ली इतनी सीटें, टेंशन में आ जाएंगे नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव