Begusarai: दुनिया में बाप-बेटे का रिश्ता का बेहद खास होता है. लेकिन बिहार के बेगूसराय एक बाप ने इस रिश्ते की गरिमा को भी तार-तार कर दिया है. जिले में एक नशेड़ी पिता ने धारदार हथियार से काटकर अपने इकलौते मासूम बेटे की निर्मम हत्या कर दी. मामले की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों हुई तो हड़कंप मच गया।. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना की सूचना पर घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. घटना की सूचना पर बलिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में कर दी है. ये घटना बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया मोमिन टोला की है.


दरअसल, मोहम्मद इम्तियाज का अपने पत्नी से बुधवार की शाम किसी बात को लेकर विवाद में हो गया था, जिसके बाद उसकी पत्नी अपने दोनों बेटियों को लेकर मायके चली गई और अपने बेटे को पति के पास ही घर पर छोड़ दिया था. इससे नाराज होकर मोहम्मद इम्तियाज ने इकलौते बेटे 7 वर्षीय शाह आलम की तेज धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी.


इसके बाद उसने बेटे का शव को घर के अंदर चौकी के नीचे छुपाकर दिया और फरार हो गया. इस बात की जानकारी तब हुई जब उसकी पत्नी आज घर वापस आई. जहां उसे अपने बेटे शाह आलम का शव घर के अंदर के चौकी के नीचे खून से लथपथ मिला.


ये भी पढ़ेंः Patna: PMCH में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन लोग घायल


इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. एक पिता की दरिंदगी से लोग हैरान हैं. फिलहाल बलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.


(इनपुट-राजीव कुमार)