पटनाः जाप संयोजक पप्पू यादव ने NDA के कई बड़े नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. NDA की सरकार में पटना सिटी में दो घंटे में चार लोगों गोली मारी गई है. NDA की सरकार में दो माह में हाजीपुर में 11 लोग की हत्या हुई थी. उन्होंने हाजीपुर में हुईं कई हत्या के मामले में नित्यानंद राय पर हमला बोला है. दरअसल, पप्पू यादव बेगूसराय मामले को साजिश बता रहे हैं. उन्होंने इसके लिए NDA सरकार में हुए कई अपराधों को लेकर सवाल उठाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तूल पकड़ रहा बेगूसराय कांड
बेगूसराय गोलीबारी कांड मामला तूल पकड़ने लगा है. इस मामले में पप्पू यादव ने भाजपा के कई बड़े नेताओं पर सीधे आरोप लगाते हुए कहा है की बेगूसराय की घटना के तुरंत बाद भाजपा के तमाम बड़े नेता बेगूसराय पहुंच गए. उन्होंने सवाल उठाया कि NDA की सरकार रहते वैशाली में हत्या के बाद नित्यानंद कहां थे. बेगूसराय में हत्या हुई तो गिरिराज सिंह कहां थे. लखीसराय में हत्या हुई तो विजय सिन्हा कहां थे. पटना सिटी में दो घंटे तक गोलियां चलती रहीं. चार हत्याएं हो गईं तो नंद किशोर यादव कहां थे.


बेगूसराय की घटना पूरी तरह साजिश
उन्होंने कहा कि इसलिए बेगूसराय की घटना पूरी तरीके से साजिश है. साजिश के तहत अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना को अंजाम देने का मुख्य मकसद सरकार को बदनाम करने की साजिश है. इसलिए सरकार से यह मांग करते हैं कि इसकी पूरी जांच कराई जाए और जो भी लोग शामिल हों सभी लोगों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए. हालांकि बीते कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिए गए बयान को लेकर पप्पू यादव ने सराहना की और कहा कि नीतीश कुमार सही बोल रहे हैं कि इस तरह की घटना होना एक बड़ी बात है और इसकी जांच कराई जाएगी. अब सवाल यह है कि सरकार बदलने के बाद ही लगातार घटनाएं होना कहीं ना कहीं विपक्षी सरकार पर जंगल राज का आगाज होने का दावा कर रहे हैं. फिलहाल बेगूसराय की घटना ने पूरे बिहार को झकझोर कर रख दिया है जिसे लेकर कहीं न कहीं प्रशासन महकमे पर भी सवाल खड़ा हो रहा है.