बेगूसराय: बिहार की बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. बेगूसराय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक अपराधी को लोडेड पिस्टल और मैगजीन के साथ धर दबोचा है. इन अपराधियों की कार्रवाई रतनपुर थाने की पुलिस ने रतनपुर स्थित वार्ड नंबर 21 में की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिस्टल लेकर गांव में फायरिंग की घटना को अपराधी देता था अंजाम
वहीं गिरफ्तार आरोपी की पहचान रतनपुर वार्ड नंबर 21 के रहने वाले देवेंद्र सिंह का पुत्र रूपेश कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि रूपेश कुमार के द्वारा पिस्टल लेकर गांव में फायरिंग की घटना को अंजाम देकर लोगों को दहशत में रखना चाह रहे थे. तभी इसकी सूचना रतनपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार को लगी. इसी सूचना के आधार पर रतनपुर थाने की पुलिस उस जगह पहुंच कर रुपेश अपराधी को पकड़ने का प्रयास किया. 


यह भी पढ़े- छपराः जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


अपराधी रूपेश कुमार कर रहा था दहश फैलाने का काम  
अपराधी रूपेश कुमार ने पुलिस को देखकर पिस्टल तानते हुए मौके से भागने का प्रयास किया. वहीं पुलिस साहस का परिचय देते हुए खदेड़ कर अपराधी रूपेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं रतनपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि लोडेड पिस्टल और मैगजीन सहित एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि अपराधी रूपेश कुमार दहशत फैलाने के लिए गांव में हुई फायरिंग की घटना को अंजाम दे रहा था. फिलहाल गिरफ्तार अपराधी रूपेश कुमार से पूछताछ की जा रही है.


यह भी पढ़े- बेगूसराय में जाप कार्यकर्ता पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत