छपराः जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1252765

छपराः जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दरियापुर थाना क्षेत्र के सरनाचक में दो पक्षों में जमकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस मारपीट में करीबन आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल बातए जा रहे है.

छपराः जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

छपराः बिहार के छपरा से जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना दरियापुर थाना क्षेत्र के सरनाचक का बताया जा रहा है. दोनों पक्ष में हुई जमकर मारपीट में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल बातए जा रहे है. सरनाचक में दो पक्षो में जमीन विवाद को लेकर नापी कराने आए छपरा से सर्वे अधिवक्ता के उपस्थिति में अधिवक्ता अन्य लोगों को निशाना बनाते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है.

कहासुनी में बड़ गया विवाद 
दरियापुर थाना क्षेत्र के सरनाचक गांव में रामबालक सिंह बनाम ओमप्रकाश सिंह के बीच एक साल से चल रही भूमि विवाद को लेकर छपरा न्यायालय से सर्वे अधिवक्ता आयुक्त व्यवहार न्यायालय विनय मुरारी मिश्र के निगरानी में जमीन विवाद निपटारा के लिए मापी होने की तिथि तय थी. जिसको लेकर अधिवक्ता के द्वारा दोनों पक्ष की सहमति ली गई थी. इसी दौरान मापी के कहासुनी और बहस हुई और जिसके बाद दोनों पक्ष एक दूसरे पर टूट पड़े.

जुताई के दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट
मारपीट का वीडियो घटनास्थल पफ मौजूद व्यक्ति द्वारा बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. घटना रविवार की दोपहर के बाद का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों पक्ष में पूर्व से भी कई बार जमीनी विवाद हो चुका है. आज जमीन नापी के बाद जुताई के दौरान दोनों पक्ष के लोग जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में घायल लोगों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दरियापुर में भर्ती कराया गया. जहां से दो लोगों की स्थिति को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.
(रिपोर्ट-रोकेश)

यह भी पढ़े- Bihar Weather: बिहार में कब से फिर से सक्रिय होगा मानसून? भारतीय मौसम विभाग ने दिया जवाब

Trending news