बेगूसराय में जाप कार्यकर्ता पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1252467

बेगूसराय में जाप कार्यकर्ता पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

बेखौफ बदमाशों ने जाप कार्यकर्ता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया. अज्ञात बदमाशों ने मृतक के शरीर में तीन गोलियां दागी, जिससे युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

बेगूसराय में जाप कार्यकर्ता पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों का कहर देखने को मिला है. बेखौफ बदमाशों ने जाप कार्यकर्ता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया. अज्ञात बदमाशों ने मृतक के शरीर में तीन गोलियां दागी, जिससे युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. घटना मुफस्सिल थाना इलाके की है. इस हत्या के बाद जहां मृतक की मां, बहन और भाभी का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. वहीं मृत राजेश के दिव्यांग पिता अपने जवान पुत्र की शव को देख फुट फुट रोने व बिलखने को मजबूर थे. 

आधी रात को फोन कर बुलाया गया
बहरहाल हत्या की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना मुफस्सिल थाना इलाके की बताई जा रही है. लगभग 18 वर्षीय मृतक राजेश कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 19 कैथमा गांव के रहने वाले भास्कर यादव के पुत्र थे. परिजनों ने बताया कि रात में वह परिवार के साथ घर में ही था. उन्होंने आगे बताया कि उसे कौन बुलाया और कब बुलाया किसी को भी पता नहीं चल सका है क्योंकि उसका मोबाइल गायब है. 

पुलिस ने तीन खोखा एक जिंदा कारतूस किया बरामद
परिजनों ने बताया कि पांच बजे सुबह ग्रामीणों से पता चला कि राजेश को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वहीं मृत राजेश की मां ने बताया कि गृह निर्माण के लिए उसके पास पांच लाख रुपए थे, जिसे लेकर रघुनाथपुर गिट्टी लाने के लिए जाना था, लेकिन बदमाशों ने उसका मोबाइल, रुपये सहित बेटे की जान ले ली. इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी, जहां मौके पर मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस घटनास्थल से तीन खोखा एक जिंदा कारतूस को बरामद किया. सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

बताया जाता है कि मृतक जन अधिकार पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता थे. हत्या के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोर्स्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मौत को लेकर विभिन्न पहलुओं पर गौर करते हुए जांच में जुट गई है.
(Report-Jitendra Chaudhary)

यह भी पढ़े- भूमि विवाद को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर की तोड़फोड़, 20 घंटे के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

Trending news